Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में पत्‍नी को गला दबाकर मार डाला, फर्श पर पड़ा मिला शव

मकान मालिक के बयान पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

सोनीपत में पत्‍नी को गला दबाकर मार डाला, फर्श पर पड़ा मिला शव
X

 मृतक के परिजन । 

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित ऋषि कॉलोनी में पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया हैं। वारदात का अंजाम महिला के पति पर लगा हैं। मकान मालिक के बयान पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस हत्योपित पति की तलाश के लिए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रेम सिंह ने बताया कि उसका ऋषि कॉलोनी में मकान हैं। जिसे लेबर के लिए किराए पर दे रखा हैं। गत 3 दिसंबर को नारायण आदिवासी निवासी वार्ड नंबर-1 जगर सागर मध्यप्रदेश अपनी पत्नी सुनीता के साथ मकान पर किराया का कमरा लेकर रहने लगा। हर रोज की तरह 5 दिसंबर को दोनों खाना-खाकर सो गए। सुबह किराएदारों ने सूचना दी कि कमरे के अंदर सुनील फर्श पर पड़ी हुई हैं। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचा। जहां सुनीता मृत हालत में फर्श पर पड़ी हुई थी। उसके गले पर चोट के निशान मिले। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां वारदात स्थल से जरूरी नमूने एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

तीन साल पहले हुई थी शादी, नहीं था बच्चा

सुनीता की मां जसौदा ने बताया कि उसकी बेटी की शादी तीन साल पहले आरोपी नारायण सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से उन्हें अभी कोई बच्चा नहीं था। वह तीन दिन पहले ही सोनीपत आकर रहने लगा था।

मां को फोन कर कहा था पति करता है मारपीट, दे रहा मारने की धमकी

जसौदा ने बताया कि उसकी बेटी ने बताया था कि नारायण सिंह अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। वह बेटी को प्रताड़ित कर रहा था। उसकी बेटी ने रविवार देर शाम भी फोन कर बताया था कि उसके पति ने मारपीट कर मारने की धमकी दी है। जिस पर उसने बेटी को कहा था कि वह उसके पास आ जाए। उसकी बेटी के उनके पास आने से पहले ही उनका दामाद उसकी हत्या कर फरार हो गया।


पत्नी की गली दबाकर हत्या करने के बाद आरोपित फरार हैं। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं। आरोपित की तलाश की जा रही हैं। जल्द से जल्द आरोपित की तलाश कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। आरोपित मेहनत-मजूदरी का करता था। -चांद सिंह, जांच अधिकारी।

और पढ़ें
Next Story