Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये शादी बनी चर्चा, हर कोई कर रहा है सराहना, देखें ये वीडियो

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव निदाना के किसान ने बिना किसी दान दहेज और सादगी पूर्वक अपने बेटे की शादी करके समाज को एक अच्छा संदेश देने का काम किया है।

ये शादी बनी चर्चा, हर कोई कर रहा है सराहना, देखें ये वीडियो
X

हरियाणा में एक ऐसी शादी भी इन दिनों चर्चा में है। जिसमें दूल्हा (Groom) शादी के सात फेरे लेकर अपनी दुल्हन को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया। हर कोई इस शादी की तारीफ कर रहा है। इसकी वजह ये भी है कि हरियाणा के रोडवेज विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात इस शख्स ने बिना दहेज के शादी की है। इस शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही यह शख्स मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव से हैं।

दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव निदाना में किसान कर्मवीर सिंह के पुत्र संजीत नेहरा अपने परिवार के साथ रहते है। संजीत हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadway's) विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात है। संजीत बिना किसी दान दहेज के बहुत ही सादगी पूर्वक शादी की। साथ ही उन्होंने लोगों से दहेज न लेने की अपील भी की। वहीं लोग किसान के बेटे संजीत के इस कदम को उस फौजी के मुंह पर तमाचा बता रहे हैं। जिसने क्रेटा गाड़ी न मिलने पर दुल्हन के घर बारात ले जाने से मना कर दिया था। पुलिस ने उक्त शख्स पर भी कार्रवाई की है। उधर संजीत ने यह कदम उठाकर समाज में बड़ा संदेश दिया है।


Next Story