Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत में थानेदार को पीटा, होमगार्ड को चाकू मारा

वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि अंग्रेज सिंह ने सौ नंबर पर मारपीट की घटना की शिकायत दी थी, जिस की जांच के लिए एसआई रणबीर सिंह व होमगार्ड मोहित मौके पर पहुंचे थे। हालांकि अस्पताल में उपचाराधीन मोहित की हालत खतरे से बाहर है, जबकि एसआई सिंह को प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पानीपत में थानेदार को पीटा, होमगार्ड को चाकू मारा
X
पानीपत सिविल अस्पताल (फाइल फोटो)

पानीपत के रविदास नगर में मारपीट के मामले की जांच करने गए चांदनी बाग थाना की किशनपुरा चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह व होमगार्ड मोहित निवासी संजय कालोनी, पानीपत के साथ गुलाब, इसके दो पुत्र राहुल व सचिन और इनका दोस्त इरफान ने मारपीट की। जबकि होमगार्ड मोहित की गर्दन पर चाकू से प्रहार कर उसे घायल कर दिया।

पुलिस के साथ मारपीट होती देख आस पडोसी एकत्र हो गए उन्होंने जैसे तैसे हमलावरों से पुलिस टीम को बचाया और पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। इधर, घटना की सूचना मिलने पर बडी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा, लेकिन तब तक आरोपित फरार हो चुके थे।

वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि अंग्रेज सिंह ने सौ नंबर पर मारपीट की घटना की शिकायत दी थी, जिस की जांच के लिए एसआई रणबीर सिंह व होमगार्ड मोहित मौके पर पहुंचे थे। हालांकि अस्पताल में उपचाराधीन मोहित की हालत खतरे से बाहर है, जबकि एसआई सिंह को प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इधर, होमगार्ड मोहित की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ जान लेवा हमले के समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story