Logo
election banner
Akhilesh Yadav Gaurishankar temple Kannauj: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कन्‍नौज के गौरीशंकर मंदिर में पूजा अर्चना की थी। भाजपा नेताओं ने उन्हें चुनावी हिंदू बताते हुए मंदिर परिसर की गंगाजल से धुलाई की।

Akhilesh Yadav Gaurishankar temple, Kannauj: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव ने सोमवार को कन्‍नौज के सिद्धपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे थे। मंदिर के पुजारी ने पूजा कराई थी। अखिलेश यादव के जाने के बाद भाजपा और हिंदू संगठनों से जुड़े युवाओं ने मंदिर परिसर की गंगाजल से धुलाई की। उनका आरोप है कि अखिलेश के साथ कुछ मुस्लिम पदाधिकारी मंदिर में जूता पहनकर आए थे। 

देखें वीडियो...

 

कन्नौज का गौरीशंकर मंदिर परिसर गंगाजल से धोने के सवाल पर भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र कुमार ग्वाल ने कहा, अखिलेश यादव के आने से कोई परहेज नहीं है, लेकिन वह चुनावी हिंदू हैं। मंदिर के बाहर बोर्ड लगा है कि गैर सनातनियों का प्रवेश वर्जित है। इसके बावजूद अखिलेश के साथ आए कुछ मुस्लिम कार्यकर्ता आए। वह जूते पहने हुए थे। शिवेंद्र ने मंदिर परिसर में थूकने का आरोप भी लगाया है।  

 

खबर अपडेट हो रही है। 

5379487