Logo
election banner
Vivek Dhakad death Mysetry: भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ से विधायक रहे विवेक धाकड़ की 4 अप्रैल को मौत हो गई थी। कमरे में खून से लथपथ शव मिला। पुलिस मौत की वजह तलाश रही है, इस बीच बेटी ने परिवार पर सवाल उठाते हुए सुरक्षा मांगी है।

Vivek Dhakad death Mysetry: राजस्थान के मांडलगढ़ से विधायक रहे विवेक धाखड़ की संदेहस्पद मौत के बाद परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बेटी अवनि ने दादा कन्हैयालाल धाकड़ सहित परिवार के अन्य सदस्यों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। रात 11 बजे मां के साथ सड़क पर वीडियो बनाकर वायरल किया है। 

भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ से विधायक रहे विवेक धाकड़ की 4 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। विधायक का शव उनके घर में ही मिला था। हाथ के नस कटे थे। विवेक की मौत से पुलिस भी हैरान है। फिलहाल, विवेचना जारी है। इस बीच विवेक धाखड़ की बेटी अवनि ने वीडियो जारी कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

अवनी ने जारी वीडियो में बताया कि मम्मी और मैंने जब दादा कन्हैयालाल धाकड़ से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है, जिसके बाद बुआ व अन्य लोगों के साथ मिलकर मुझे और मम्मी को मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। रात 11 बजे हम लोग सड़क में भटक रहे हैं। पुलिस भी हमारी मदद नहीं करती।  

उपचुनाव में विधायक बने विवेक धाकड़ 
कांग्रेस नेता विवेक धाकड़ भीलवाड़ा की मांडलगढ़ विधानसभा सीट से 4 बार चुनाव लड़े, लेकिन जीत का स्वाद उन्हें उपचुनाव में मिला। 2018 में वसुंधरा राजे सरकार में कीर्ति बाईसा के निधन के कारण हुए उपचुनाव में वह विधायक निर्वाचित हुए और मांडलगढ़ से 9 महीने विधायक रहे। विवेक धाकड़ ने इस सीट से 2013, 2018 और 23 में भी भाग्य आजमाया, लेकिन तीनों बार हार का सामना करना पड़ा। 

खबर अपडेट हो रही है। 

5379487