Logo
Silent Attack on Bike: मध्यप्रदेश के इंदौर में दर्दनाक घटना हो गई। बाइक चलाते समय अचानक सीने में दर्द हुआ और शख्स जमीन पर गिर गया। लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

Silent Attack on Bike: बाइक चलाते समय अचानक युवक के सीने में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर गया। लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। Silent attack के कारण मौत होना बताया। दर्दनाक घटना इंदौर के बाणगंगा की है। परिवार के लोगों ने साइलेंट अटैक के कारण युवक का पोस्टमार्टम नहीं करवाया। 

लोगों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन मौत 
जानकारी के मुताबिक, गोविंद नगर निवासी तीरथराम (35) किसी काम से बाइक लेकर घर से निकला। थोड़ी दूर जाकर अचानक सीने में दर्द उठा और युवक बाइक से सहित गिर गया। लोगों ने तीरथराम के भतीजे ऋषि को जानकारी दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और बेसुध हालत में उठाया। इलाज के लिए एमवाय लेकर आए। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि युवक की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी।  

 पत्नी से तलाश, दो बच्चे के साथ रहता था 
तीरथराम ठेकेदारी करता था। तीरथराम के दो बच्चे हैं। पत्नी से तीन साल पहले तलाक हो गया था। दोनों बच्चों को अपने साथ रखा था। इनके अलावा भाई और माता-पिता साथ रहते हैं।   

चिंताजनक: हार्ट अटैक से लगातार मौत के मामले आ रहे सामने

केस-1: पत्नी के साथ चलते-चलते पति की रुक गईं सांसें
एक दिन पहले इंदौर में पत्नी के साथ युवक पैदल टहलते-टहलते दुकान जा रहा था। तभी अचानक सीने में दर्द उठा और पति जमीन पर मुंह के बल गिर गया। पत्नी किसी तरह पति को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम जगदीश (32) था। पत्नी भूमिका के साथ घर से कुछ सामान लेने नजदीक की दुकान पर गए थे। तभी हादसा हो गया।  

केस-2: जज की बैडमिंटन खेलते समय हुई थी मौत 
टीकमगढ़ में अपर सत्र न्यायाधीश की बैडमिंटन खेलते समय मौत हो गई थी। खेलते-खेलते जज के सीने में दर्द उठा और वे सीने को दबाकर नीचे बैठ गए। परिजन और अन्य लोग अपर सत्र न्यायाधीश एच सी पटेल को अस्पताल लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई थी। अपर सत्र न्यायाधीश एच सी पटेल जतारा में डेढ़ साल से पदस्थ थे। 

केस-3: रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे शख्स की मौत 
कुछ दिन पहले टीकमगढ़ में रामलीला में रावण का किरदार निभाने के बाद कपड़े बदलते समय 42 साल के शख्स को सीने में दर्द उठा था। साथी कलाकर भोला सिंह को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

केस-4: समोसा खाते समय अचानक हो गई मौत 
तीन फरवरी को बैतूल के एक होटल में नाश्ता करते समय हाईवे का निर्माण कार्य कर रही कंपनी के कर्मचारी जसवंत बाबूलाल की मौत हो गई थी। समोसा खाते-खाते अचानक जमीन पर मुंह के बल गिरा और फिर उठ नहीं पाया था।। पुलिस उस शख्स को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

केस-5: स्कूल बस ड्राइवर की भी हुई थी हार्ट अटैक से मौत 
इंदौर में कुछ दिन पहले हार्ट अटैक से मौत के दो हैरान करने वाले मामले सामने आए थे। बच्चों को लेकर स्कूल जा रहे बस के ड्राइवर को अचानक सीने में दर्द उठा और कुछ देर बाद निधन हो गया था। सीने में दर्द उठने के बाद ड्राइवर ने बस रोकी और सीट पर टिक गया। बच्चे कुछ समझ पाते उससे पहले ही उसकी सांसें थम गईं थीं। 

केस-6: कोचिंग में पढ़ाई करते समय छात्र की मौत   
इंदौर में कोचिंग क्लास के दौरान 18 साल के छात्र को सीने में दर्द उठा और सिर के बल बेंच पर गिर गया था। दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। छात्र PSC की तैयारी कर रहा था।

केस-7: भोपाल में स्कूल वैन के चालक की भी थम गई थीं सांसें 
भोपाल में एक सप्ताह पहले स्कूल वैन चालक का इसी तरह निधन हो गया था। वह स्कूल से बच्चों को घर पहुंचाने जा रहा था, तभी अचानक सिर में दर्द शुरू हो गया। दर्द के चलते वैन चालक ने बच्चों को दूसरे वाहन में शिफ्ट कराया और सड़क किनारे वाहन खड़ा कर आराम करने लगे, तभी सांसें थम गई थीं। 

केस-8: खरगोन और टीकमगढ़ में किक्रेट खेलते समय हुई थी मौत 
खरगोन में क्रिकेट के मैदान में चौके छक्के लगाते समय 22 साल के खिलाड़ी की मौत हो गई थी। खिलाड़ी इंदर सिंह जाधव (22) ने पहले जमकर बल्लेबाजी की। चौके-छक्के लगाकर सबसे ज्यादा रन बटोरे। गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर ही रहे थे कि अचानक भगवान ने सांसें छीन लीं। हार्ट अटैक के बाद साथी खिलाड़ी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। टीकमगढ़ में क्रिकेट मैच खेलते समय सेना के जवान की हार्ट अटैक से मौत हुई थी। 

5379487