मेट गाला 2024 के कारपेट पर हसीनाओं ने बिखेरा जलवा

07 May 2024

फोटो क्रेडिट: Instagram

बीती रात 6 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में सबसे बड़े मेगा फैशन इवेंट का आगाज हुआ। जिसमें ना सिर्फ भारत के बल्कि दुनिया भर के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत कीं।

मेट गाला 2024 में इस बार 'गार्डन ऑफ टाइम: एन ऑड टू आर्ट एंड एटरनिटी थीम रखा गया। इस दौरान इवेंट में सेलेब्स का ग्लैमर और स्टाइलिश लुक्स देखने को मिला।

बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार फिर मेट गाला के कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा। एक्ट्रेस इस साल खूबसरत साड़ी पहने मेट गाला के व्हाइट और ग्रीन कारपेट पर दिखीं।

दक्षिण अफ्रीकी सिंगर और गीतकार टीला ने इस साल मेट गाला में अपना डेब्यू किया और इस खास मौके पर सिंगर गाउन में नजर आई। जो असल रेत से तैयार की गई थी।

अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी ने भी मेट गाला 2024 में अपने स्टनिंग लुक से लोगों का दिल जीत लिया।

अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर जैंडेया ने भी मेट गाला 2024 में के कारपेट पर अपना फैशन का जलवा दिखाया। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के गाउन में नजर आईं।

अमेरिकन रैपर-सिंगर डोजा कैटर ने अपने स्टाइलिश लुक से सभी को अट्रैक्ट किया। इस खास मौके पर सिंगर व्हाइट कलर के ट्रांसपेरेंट सिंपल ड्रेस में नजर आईं।

अमेरिकी एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर डेमी जीन मूर ब्लैकस व्हाइट एंड पिंक कॉम्बिनेशन गाउन में मेट गाला 2024 के कारपेट फैशन का जलवा दिखाया।

इस फैशन शो में लाना डेल रे बेज कलर की ड्रेस में नजर आई। इस मौके पर सिंगर पेड़ की तरह लग रही थी और उन्होंने ने हाथ में लाल गुलाब भी लिया हुआ था।

एक्ट्रेस ली मिशेल ने अपने बेबी बंप के साथ मेट गाला के कारपेट पर जलवा बिखेरा। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर के रफल गाउन में प्यारी लग रही थीं।

एक्ट्रेस जेसिका सेर्फ़ेटी मिशेल ने इस फैशन शो में पूरा-पूरा थीम का ध्यान रखा और फूलों से बना गाउन पहने नजर आईं।