Logo
election banner
छत्तीसगढ़ में सात सीटों पर तीसरे चरण का मतदान जारी है। इसी कड़ी में कोरबा और बेमेतरा में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया। रोड ना बनने की वजह से ग्रामीण नाराज हैं।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सात सीटों पर तीसरे चरण का मतदान जारी है। इसी कड़ी में कोरबा जिले में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया। कोरबा लोकसभा के पाली तानाखार विधानसभा के सैल गांव में ग्रामीण रोड ना बनने पर नाराज हैं।

उन्होंने रोड नही तो वोट नहीं का नारा देते हुए वोट नहीं डाल रहे हैं। सुबह 7 बजे से लेकर 12 बजे तक एक भी ग्रामीण ने मतदान नहीं किया है। ग्रामीणों का कहना है कि, चुनाव से पहले उन्होंने जिला प्रसाशन को चेतावनी दी थी। लेकिन उन्होंने नहीं माना, वहीं प्रसाशन अपने दल-बल के साथ उन्हें मनाने में जुटा हुआ है। 

बेमेतरा में भी ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार 

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भी ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। तक़रीबन 7 घंटे बीत जाने के बाद भी मतदान शुरू नहीं हो चूका है। नवागढ़ विधानसभा के ग्राम पंचायत मोतिमपुर में ग्रामीण सड़क बनाने की मांग कर रहे थे। लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं की गई, जिससे खफा होकर उन्होंने यह कदम उठाया है। ग्रामीणों को मनाने के लिए मौके पर जिला पंचायत CEO और अपर कलेक्टर मौके पर पहुंचे। लेकिन ग्रामीण नहीं माने और उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा। अब तक सिर्फ दो ग्रामीणों ने ही मतदान किया है और लोग बूथ 3 घंटे से कैप्चर है।

jindal steel Ad
5379487