Logo
election banner
पानीपत सिटी थाना के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय युवती संदिग्ध हालात में लापता हो गई है। परिजनों को शक है कि उनकी बेटी का अपहरण हुआ है। पढ़िये पूरा मामला...

हरियाणा के पानीपत से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवती ब्यूटी पार्लर के लिए निकलती है, लेकिन कुछ घंटे बाद ही लड़की के ताऊ को फोन आता है कि उनकी बेटी ने शादी कर ली है। इससे पहले की वो कुछ बोल पाते, कॉल कट जाती है। दोबारा संपर्क करने पर भी फोन स्विच ऑफ मिलता है। परिजनों को शक है कि उनकी बेटी ऐसा नहीं कर सकती है। किसी ने उनकी बेटी का अपहरण कर झूठी कॉल की है ताकि हम उसकी तलाश न करें। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पानीपत सिटी थाना के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में 18 वर्षीय युवती सोमवार को रोजाना की तरह ब्यूटी पार्लर के लिए निकली थी। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी तहसील कैंप के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। दोपहर करीब दो बजे लड़की के ताऊ के फोन नंबर पर कॉल आई। कॉलर ने बताया कि आपकी बेटी की शादी हो गई है। इससे पहले कि वो कुछ और पूछ पाते, अचानक फोन कट जाता है। दोबारा संपर्क करने पर भी फोन स्विच ऑफ आने से ताऊ ने अपने भाई यानी युवती के पिता को इसके बारे में बताया।

आनन-फानन में ब्यूटी पार्लर पहुंचे परिजन

यह सूचना पाते ही युवती के पिता तुरंत ब्यूटी पार्लर पहुंचे। वहां पता चला कि वो पार्लर तक नहीं पहुंची है। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले स्टाफ ने भी यही कहा कि उन्हें उसकी शादी करने की जानकारी नहीं है। इससे परिजनों में चिंताएं बढ़ गई। परिजन तुरंत संबंधित थाना पहुंचे और शिकायत दी कि उनकी बेटी की जान को खतरा है। पानीपत पुलिस ने शिकायत दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

जल्द युवती का सुराग लगा लिया जाएगा

संबंधित थाना पुलिस का कहना है कि युवती के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जा रहा है ताकि उसकी लोकेशन का पता लगाया जा सके। साथ ही, ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले स्टाफ सदस्यों और उसके दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी। संबंधित जांच अधिकारी ने बताया कि जल्द ही पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा।

5379487