Logo
election banner
हरियाणा के पानीपत की विद्यानंद कालोनी के एक व्यक्ति की मौत पर भाई के शक जताने पर पुलिस ने क्रब खोदकर शव को निकाल लिया। पत्नी के छोड़ने के बाद घर पर अकेले रह रहे नसीम की 28 अप्रैल को हो गई थी मौत 

पानीपत। शहर की विद्यानंद कॉलोनी निवासी नसीम की 28 अप्रैल को हुई संदिग्ध मौत अब सवालों के घेरे में आ गई है। मृतक के भाई ने नसीम की मौत पर शक जताते हुए जिला प्रशासन को शिकायत दी। जिसके बाद हरकत में आई चांदनी बाग थाना पुलिस ने कब्रिस्तान पहुंचकर कब्र से शव को बाहर निकलवाकर पोस्स्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। शव निकलवाने के लिए प्रशासन ने एसडीएम को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया तथा उनकी देखरेख में ही शव को कब्र से निकाला गया। पुलिस अब पोस्टमार्टम के रिपार्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। 

काला पीलिया से पीड़ित था नसीम 

जानकारी के अनुसार पानीपत की विद्यानंद कॉलोनी निवासी नसीम काला पीलिया से पीड़ित था। 28 अप्रैल को घर पर उसकी संदिग्ध मौत हो गई। शव को दफनाने के बाद उनके बड़े भाई को नसीम की मौत पर शक हुआ तो उन्होंने जिला प्रशासन को शिकायत दी। जिसमें मौत पर शक जताते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग, ताकि नसीम की मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सके। जिसे जिला प्रशासन ने स्वीकार करते हुए कब्र से शव निकालने के लिए एसडीएम को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर चांदनी बाग थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। 

घर पर रहता था अकेला

बताया जाता है कि नसीम की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद नसीम अकेला ही विद्धानंद कॉलोनी में रह रहा था। जब नसीम के परिवार को उसकी मौत का पता चला तो वे मौके पर पहुंचे तथा शव को दफना दिया। शव दफनाने के बाद नसीम के बड़े भाई को उसकी मौत पर कुछ संदेश हुआ। जिसके बाद उसने अपना संदेश मिटाने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई थी। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी राज 

काला पीलिया से पीड़ित नसीम की मौत बीमारी के कारण हुई या फिर मौत का कारण कुछ और रहा। यह तो अब नसीम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा, परंतु परिवार के सदस्यों को नसीम की मौत शायद हजम नहीं हो रही थी। यही कारण है कि बड़े भाई को शव दफन करने के बाद प्रशासन से शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए आवेदन देना पड़ा।
 

5379487