Logo
election banner
Bijnor Woman Arrested for Torturing Husband: पति ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया है, जिसमें उसकी पत्नी उसके साथ मारपीट करती, उसके हाथ-पैर बांधती और उसे सिगरेट से दागकर यातनाएं देती नजर आई। सीसीटीवी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। 

Bijnor Woman Arrested for Torturing Husband: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में खूंखार बेगम गिरफ्तार कर ली गई है। उसके खिलाफ पति ने केस दर्ज कराया था। आरोप है कि महिला ने पति को नशीला पदार्थ खिलाया। इसके बाद उसके हाथ-पैर बांध दिए। फिर महिला उसके सीने पर बैठ गई और गला घोंटने का प्रयास किया। इतना ही नहीं उसने पति के शरीर को सिगरेट से दागा और उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की धमकी दी। 

पति ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया है, जिसमें उसकी पत्नी उसके साथ मारपीट करती, उसके हाथ-पैर बांधती और उसे सिगरेट से दागकर यातनाएं देती नजर आई। सीसीटीवी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। 

पति ने सुनाई आपबीती, बताया क्यों हिंसक हुई पत्नी?
आरोपी महिला का नाम मेहर जहां है। पीड़ित पति मनन जैदी का दावा है कि बियर, बिरयानी, सिगरेट और गुटखे की लत ने उसकी पत्नी को हिंसक बना दिया है। वह अक्सर इन चीजों की डिमांड करती थी। डिमांड पूरा न होने पर वह हमला करती थी और उसे फंसाने की धमकी देती थी। 

पिछले साल की थी लव मैरिज
मनन जैदी ने बताया कि उनकी और मेहर की 17 नवंबर, 2023 को लव मैरिज हुई थी। लव मैरिज के लिए पंचायत भी हुई थी। कुछ समय तक हम दोनों राजी खुशी थे। लेकिन बाद में उसका स्वभाव बदल गया। वह नशा करने लगी। नशे में वह हमलावर हो जाती थी। मेहर परिवार से अलग रहने की जिद करती थी। 

उसकी जिद के अनुसार वे एक अलग घर में रहने लगे। अलग होने के तुरंत बाद मन्नान को पता चला कि मेहर शराब पीती है और धूम्रपान करती है। मेहर ने मन्नान को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उस पर झूठा आरोप लगाकर जेल भेजने की धमकी भी दी। मन्नान ने उसकी गतिविधियों को रिकॉर्ड करने के लिए अपने घर में एक छिपा हुआ कैमरा लगाया है।

Bijnor Woman Arrested for Torturing Husband
Bijnor Woman Arrested for Torturing Husband

29 अप्रैल को रिकॉर्ड किया वीडियो
29 अप्रैल को मेहर को उसे प्रताड़ित करते हुए रिकॉर्ड किया गया है। उसने उसे नशीला दूध पिलाने के बाद उसका गला घोंटने की कोशिश की, जब वह बेहोश हो गया तो उसके हाथ-पैर बांध दिए, उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जला दिया और उसके गुप्तांगों को काटने की भी कोशिश की। घटना के सीसीटीवी फुटेज में पीड़िता दया की गुहार लगाता दिख रहा है। लेकिन अत्याचार नहीं रुका।

Bijnor Woman Arrested for Torturing Husband
Bijnor Woman Arrested for Torturing Husband

पहले भी पुलिस से की थी शिकायत
पति मनन जैदी ने आरोप लगाया कि मेहर ने उसे नशीला पदार्थ दिया और सिगरेट से उसके शरीर के अंगों को जलाने से पहले उसके हाथ-पैर बांध दिए। मनन जैदी ने दावा किया कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसे प्रताड़ित करने, उसके हाथ-पैर बांधने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

एसपी बोले- आगे की कार्रवाई जारी
पुलिस ने मेहर जहां के खिलाफ हत्या के प्रयास, हमले और यातना सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक धर्मपाल सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

5379487