Logo
election banner
Greater Noida: पुलिस को पता चला है कि महिला का पति पास के जिम्स अस्पताल में काम करता था। स्थानीय निवासियों ने पुलिस को बताया कि दोनों अक्सर झगड़ते थे। रविवार की रात भी झगड़ा हुआ था।

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर है। गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय कैंपस में स्टाफ क्वार्टर की इमारत में बनी पानी की टंकी से एक महिला का शव बरामद किया गया है। सूचना पाकर पहुंची इकोटेक-1 की पुलिस ने मौके पर जांच की है। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला अपने पति और सास के साथ वहां रहती थी। पुलिस को संदेह है कि दोनों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और मौके से भाग गए।

पति जिम्स अस्पताल में कर्मचारी
पुलिस को पता चला है कि महिला का पति पास के जिम्स अस्पताल में काम करता था। स्थानीय निवासियों ने पुलिस को बताया कि दोनों अक्सर झगड़ते थे। रविवार की रात भी झगड़ा हुआ था। पुलिस को संदेह है कि लड़ाई का अंत महिला की हत्या से हुआ। वे अब उसके पति और सास की तलाश कर रहे हैं।

महिला के रिश्तेदारों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और लापता आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं।

फरार आरोपियों की तलाश में टीम गठित
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शिवहरि मीणा ने कहा कि सीमेंटेड पानी की टंकी में एक महिला का शव पड़ा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम गठित की गई है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487