Logo
election banner
हरियाणा में हिसार चिल्हड़ गांव निवासी भाई बहन दिल्ली-एनसीआर में मिलकर चोर गिरो चला रहे हैं। बहन दिल्ली में पॉकेटमारी करती है और भाई चोरी के गहने को बाजार में बेच देता है। सीआईए ने 34.09 ग्राम चोरी के गहने बेचने बाजार में गए भाई को गिरफ्तार कर लिया। 

रेवाड़ी। दिल्ली में जेब तराशी का धंधा करने वाली बहन ने लाखों रुपये के गहने चोरी करने के बाद भाई को बेचने के लिए भेज दिए। भाई जब गुड़ बाजार की ज्वेलरी मार्केट में सोना बेचने के लिए आया। जिसकी भनक लगने के बाद सीआईए ने 34.09 ग्राम सोने के गहनों के साथ उसे दबोचख् लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर रिकार्ड खंगाला तो आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के भौंडसी थाने में भी चोरी का केस दर्ज मिला। अब पुलिस ने दिल्ली में पॉकेटमारी करने वाली आरोपी की बहन की भी तलाश शुरू कर दी है।

हिसार के चिल्हड़ गांव के रहने वाले हैं भाई-बहन

सीआईए को सूचना मिली थी कि चिल्हड़ में रहने वाला हिसार जिले के कागसर निवासी अजीत लाखों रुपये का सोना लेकर बेचने के लिए गुड़ बाजार आया है। उसके पास गैर कानूनी सोना है। सूचना मिलने के बाद सीआईए की टीम हरकत में आ गई। सीआईए ने आरोपी को बाजार में घूमते हुए काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से सोने के 19 टॉप्स, 2 पेंडेंट व सोने की अंगूठी मिली। इनका वजन 34.09 ग्राम निकला। पूछताछ करने पर अजीत ने बताया कि यह जेवरात उसे चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर मिले थे, जिनके दस्तावेज भी उसके पास हैं। सीआईए सोने के दस्तावेत पेश करने के लिए अजीत को साथ लेकर गई, लेकिन वह कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया।

सख्ती से पूछताछ पर उगला राज

सीआईए ने अजीत से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी बहन दिल्ली में जेब तराशी का धंधा करती है। उसने यह सोना दिल्ली में चोरी किया था। बाजार में बेचने के लिए उसने यह सोना उसके पास भेजा था। पुलिस ने पोर्टल पर अजीत का आपराधिक रिकॉड चेक किया, तो पता चला कि उसके खिलाफ गुरूग्राम के भोंडसी थाने में भी चोरी का एक केस दर्ज है। सीआईए ने अब आरोपी बहन को काबू करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
 

5379487