Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेंशन योजनाओं का होगा फिजिकल वेरिफिकेशन, शैड्यूल जारी

फतेहाबाद के उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने बताया कि खंड टोहाना व नगर परिषद टोहाना में प्रत्येक माह की 4 तारीख को बीडीपीओ कार्यालय टोहाना, नपा जाखल व खंड जाखल में प्रत्येक माह की 6 तारीख को नपा कार्यालय जाखल में फिजिकल वेरिफिकेशन का कार्य किया जाएगा।

पेंशन योजनाओं का होगा फिजिकल वेरिफिकेशन, शैड्यूल जारी
X

 उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद

समाज कल्याण विभाग (Samaj Kalyan Vibhag) द्वारा पेंशन से संबंधित सभी स्कीमों की ब्लॉक स्तर पर फिजिकल वेरिफिकेशन की जाएगी। इसके लिए समाज कल्याण विभाग का शैड्यूल जारी किया गया है। उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने बताया कि खंड टोहाना व नगर परिषद टोहाना में प्रत्येक माह की 4 तारीख को बीडीपीओ कार्यालय टोहाना, नपा जाखल व खंड जाखल में प्रत्येक माह की 6 तारीख को नपा कार्यालय जाखल में फिजिकल वेरिफिकेशन का कार्य किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि खंड फतेहाबाद के लाभार्थियों की फिजिकल वेरिफिकेशन प्रत्येक माह की 10 तारीख को बीडीपीओ कार्यालय फतेहाबाद, नगरपरिषद फतेहाबाद क्षेत्र के लाभार्थियों की फिजिकल वेरिफिकेशन प्रत्येक माह की 12 तारीख को नप कार्यालय फतेहााबद में, खंड रतिया व नपा रतिया क्षेत्र के लाभार्थियों की फिजिकल वेरिफिकेशन प्रत्येक माह की 15 तारीख को बीडीपीओ कार्यालय रतिया, खंड भूना व नपा भूना क्षेत्र के लाभार्थियों की वेरिफिकेशन प्रत्येक माह की 17 तारीख को बीडीपीओ कार्यालय भूना, भट्टू खंड के लाभार्थियों की वेरिफिकेशन प्रत्येक माह की 22 तारीख को बीडीपीओ कार्यालय भट्टू तथा नागपुर खंड के लाभार्थियों की फिजिकल वेरिफिकेशन प्रत्येक माह की 25 तारीख को बीडीपीओ कार्यालय नागपुर में की जाएगी। पेंशन आवेदन फार्मों की फिजिकल वैरिफिकेशन के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

उन्होंने बताया कि यह शिविर हर महीने नगरी कार्यों में लगाया जाएगा। यह शिविर एमसी टोहाना में 4 तारीख, एमसी जाखल मेें 6 तारीख, फतेहाबाद में 10 तारीख, एमसी फतेहाबाद में 12 तारीख, एमसी रतिया में 15 तारीख, एमसी भूना में 17 तारीख, भट्टू में 22 तारीख, नागपूर में 25 तारीख को आयोजन किया जाएगा।

Next Story