Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कलेक्टर रेट की ड्राफ्ट सूची पर 15 जनवरी तक दर्ज होंगे एतराज

उपायुक्त ने बताया कि फतेहाबाद जिला के किसी नागरिक को ड्राफ्ट सूची में एतराज/शिकायत है तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जमाबंदी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पोर्टल पर दर्ज करवा सकता है।

कलेक्टर रेट की ड्राफ्ट सूची पर 15 जनवरी तक दर्ज होंगे एतराज
X

उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद

जिला फतेहाबाद के वर्ष 2020-21 के कलेक्टर रेट से संबंधित एक ड्राफ्ट सूची तैयार करके वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट फतेहाबाद डॉट जीओवी डॉट आईएन पर अपलोड की गई है। जिला के किसी नागरिक को ड्राफ्ट सूची में एतराज/शिकायत है तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जमाबंदी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पोर्टल पर दर्ज करवा सकता है।

इस बारे विस्तार से जानकारी देते हुए उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने बताया कि जिला फतेहाबाद के कलेक्टर रेट 2020-21 निर्धारण करने हेतू तहसील/उपतहसील स्तरीय कमेटी का गठन किया गया था, जिसमें अतिरिक्त उपायुक्त समवर्तक सिंह को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। कलेक्टर रेट निर्धारण के संबंध में एक ड्राफ्ट सूची तैयार करके डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट फतेहाबाद डॉट जीओवी डॉट आईएन पर अपलोड की गई है। ड्राफ्ट सूची में एतराज/शिकायत के लिए 15 जनवरी 2021 तक का समय दिया गया है।

उपायुक्त ने बताया कि फतेहाबाद जिला के किसी नागरिक को ड्राफ्ट सूची में एतराज/शिकायत है तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जमाबंदी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पोर्टल पर दर्ज करवा सकता है। उन्होंने बताया कि एतराज दर्ज करने हेतू पोर्टल डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जमाबंदी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पर लॉगिन करके कलेक्टर ऑब्जेक्शन पर क्लिक करने के बाद लॉगिन फॉर पब्लिक लिखा आएगा। उसके बाद मोबाइल नंबर से ओटीपी तदाअनुसार एतराज/शिकायत पोर्टल पर दर्ज हो जाएगी। निर्धारित अवधि के उपरान्त किसी भी एतराज पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

Next Story