Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माइनिंग विभाग का गार्ड एक लाख की रिश्वत लेता गिरफ्तार

आरोपित की पहचान मनजीत निवासी गांव रईया के तौर पर की गई। वह अनुबंध के आधार पर माइनिंग विभाग में बतौर गार्ड तैनात है। इसे चार दिन के रिमांड पर लिया गया है।

माइनिंग विभाग का गार्ड एक लाख की रिश्वत लेता गिरफ्तार
X

पकड़ा गया आरोपित पुलिस टीम के साथ।

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के आदेशों का हवाला देकर वाहनों से अवैध वसूली के तौर पर रिश्वत लेते एक आरोपित को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी राहुल देव ने बताया कि दिल्ली निवासी एक ट्रांसपोर्टर अशोक कुमार ने शिकायत देते हुए बताया था कि उनकी दो गाड़ियाें को माइनिंग विभाग की एक टीम ने पकड़ लिया था। वे एनजीटी के आदेशों का हवाला देकर डराकर अवैध वसूली करना चाहते हैं। उनकी दो गाड़ियां उन्होंने छोड़ दी थी। जिसके बाद उनके द्वारा ढाई लाख रुपए की मांग की गई।

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक टीम गठित की गई। उन्होंने बताया कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में अवैध वसूली करने के संबंध में रेड करके एक आरोपित को एक लाख रुपए नगद बतौर रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू किया गया। पकड़े गए आरोपित की पहचान मनजीत निवासी गांव रईया के तौर पर की गई। उन्होंने बताया कि आरोपित अनुबंध के आधार पर माइनिंग विभाग में बतौर गार्ड तैनात है। आरोपित के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाई करते हुए स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपित को पूछताछ के लिए चार दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।



Next Story