Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा भाजपा की नई टीम की घोषणा जल्द, ओमप्रकाश धनखड़ ने फीडबैक लिया

धनखड़ ने अपनी नई टीम को लेकर भी प्रदेश पदाधिकारियों को जल्दी ही घोषणा करने की बात कही ओर नई टीम को लेकर फिर दोहराया कि भाजपा में सबसे पहले एक अच्छे कार्यकर्ता पहचान बनाने की जरूरत है जिम्मेदारी तो बदलती रहती हैं।

हरियाणा भाजपा की नई टीम की घोषणा जल्द,  ओमप्रकाश धनखड़ ने फीडबैक लिया
X

हरिभूिम न्यूज : रोहतक

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankhar) ने संगठन की मजबूती के लिए दो दिन लगातार रोहतक ( Rohtak) में जिला अध्यक्षों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला प्रभारियों की बैठक लेकर फीडबैक लिया और प्रभारियों के साथ विचार विमर्श किया। बृहस्पतिवार को जिला अध्यक्षों के साथ मशविरा करने के बाद शुक्रवार को प्रदेश के पदाधिकारियों व जिला प्रभारियों के साथ बैठक की। धनखड़ ने अपनी नई टीम को लेकर भी प्रदेश पदाधिकारियों को जल्दी ही घोषणा करने की बात कही ओर नई टीम को लेकर फिर दोहराया कि भाजपा में सबसे पहले एक अच्छे कार्यकर्ता पहचान बनाने की जरूरत है जिम्मेदारी तो बदलती रहती हैं।

हिसार रोड स्थित निजी बैंकट हॉल में हुई इस बैइक में संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट के अलावा प्रदेश के तीनों महामंत्री सांसद संजय भाटिया, संदीप जोशी, एडवोकेट वेदपाल, सभी प्रदेश पदाधिकारी व जिला प्रभारी, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख रणदीप घनघस जिला अध्यक्ष अजय बंसल, जिला मीडिया प्रभारी शमशेर सिंह खरक मौजूद रहे। नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रदेश पदाधिकारियों और जिला प्रभारी की बैठक में कहा सबसे पहले कार्यकर्ता अपने व्यक्तित्व का स्वयं निर्माण करें।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि अन्य पार्टियों में परिवारवाद व भाई भतीजावाद को बढ़़ावा दिया जाता है, लेकिन भाजपा में हर कार्यकर्ता को सम्मान मिलता है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने रोहतक सांसद डॉ. अरविंद शर्मा से मुलाकात की और बरौदा उपचुनाव को लेकर भी चर्चा की।

Next Story
Top