Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चढ़ूनी के बिगड़े बोल : भाजपा वालों के साथ पंजाब के विधायक जैसा मत करना, पर कसर छोड़ना मत

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष ने किसानों से कहा कि जब तक सरकार किसानों की सभी मांगे नहीं मान लेती तब तक गांवों में भाजपा के किसी भी मंत्री का कार्यक्रम नहीं होने देना।

चढ़ूनी के बिगड़े बोल : भाजपा वालों के साथ पंजाब के विधायक जैसा मत करना, पर कसर छोड़ना मत
X

 गुरनाम सिंह चढ़ूनी को तलवार भेंट कर सम्मानित करते किसान

हरिभूमि न्यूज. गुहला-चीका ( कैथलद

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने किसानों का आह्वान किया कि जब तक सरकार किसानों की सभी मांगे नहीं मान लेती तब तक गांवों में भाजपा के किसी भी मंत्री-संत्री का कार्यक्रम नहीं होने देना। मजाकिया लहजे में चढ़ूनी बोले कि ऐसे भाजपाइयों से पंजाब वाले विधायक नारंग आली तो करियो ना..पर कसर छोडिय़ो ना। गुरनाम सिंह चढ़ूनी संयुक्त किसान मोर्चे द्वारा गुहला के गांव चक्कु लदाना में आयोजित विशाल किसान रैली को संबोधित कर रहे थे।

रैली की अध्यक्षता किसान नेता अंग्रेज सिंह नंबरदार व हरियाणा सिख गुरुद्वारा मेनेजमेंट कमेटी के सदस्य अवतार सिंह चक्कु ने की। गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा कि गरीबों की वोट लेकर सत्ता में पहुंची भाजपा की सरकार अब चंद पूंजीपतियों की हिमायती बनी बैठी है। उन्होंने कहा कि विडंबना इस बात की है कि सरकार इस बात को छिपाने की कोशिश भी नहीं कर रही बल्कि चार कदम आगे बढ़कर पूरी बेशर्मी से देश के बेशकीमती अदारों को पूंजीपतियों के हवाले करने में जुट गई है। रैली को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के भतीजे गौरव टिकैत ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आप डटे रहना। आज नहीं तो कल सरकार को झुकना ही पड़ेगा।


Next Story