Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम फ्लाइंग ने पकड़े शराब से भरे तीन ट्रक, ठेकों पर करने जा रहे थे सप्लाई

तीनों ट्रकों में करीब 702 पेटियां भरी हुई मिली। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि मामले में जांच के बाद जो भी कार्रवाई बनेगी की जाएगी।

सीएम फ्लाइंग ने पकड़े शराब से भरे तीन ट्रक, ठेकों पर करने जा रहे थे सप्लाई
X

यमुनानगर के जोडिया नाका के नजदीक सीएम फ्लाइंग द्वारा पकड़े गए ट्रकों की जांच करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

मुख्यमंत्री उड़न दस्ते (CM Flying) ने बुधवार को शहर के जोडि़या नाके से शराब से भरे तीन ट्रकों (Three trucks) को पकड़ा है। आरोपित बिना परमिट के ट्रकों में शराब (Alcohol) की पेटियां भरकर उन्हें ठेकों पर सप्लाई करने जा रहे थे। मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते ने तीनों ट्रकों को जांच के लिए पुलिक की अपराध अन्वेषण शाखा वन को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच करने में लगी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार को मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते की टीम रादौर से यमुनानगर की ओर जा रही थी। रास्ते में जोडि़या नाका के नजदीक उड़नदस्ते की टीम को सामान से भरे तीन ट्रक जाते हुए दिखाई दिए। उड़नदस्ते की टीम ने शक के आधार पर तीनों ट्रकों को रोक लिया और उनकी तलाशी ली। इस दौरान तीनों ट्रकों में शराब की पेटियां भरी हुई थी। टीम ने तुरंत ट्रक चालकों से शराब का परमिट दिखाने को कहा तो वह कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे सके। जिसके बाद मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते की टीम ने तीनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया और उन्हें पुलिस की अपराध अनवेषण शाखा वन को जांच के लिए सौंप दिया। बताया गया है कि जांच में तीनों ट्रकों में करीब 702 पेटियां भरी हुई मिली। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि मामले में जांच के बाद जो भी कार्रवाई बनेगी की जाएगी।

लोगों की सेहत से नहीं करने दिया जाएगा खिलवाड़

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम द्वारा पिछले कई दिन से जिले में अभियान चलाकर छापामारी की जा रही है। जिसके तहत आज शराब से भरे तीन ट्रक पकड़े गए। इससे कुछ दिन पहले टीम ने यमुनानगर में एक दुकान पर छापामारी कर एक्सपायरी डेट का देसी घी पकड़ा था। उन्होंने बताया कि लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Next Story