Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मदनपुर खादर में बुलडोजर एक्शन पर फिर हंगामा, पथराव के बाद आप विधायक अमानतुल्ला खान हिरासत में

अब टीम मदनपुर खादर पहुंची, जहां पर निगम की कार्रवाई को रोकने के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पहुंचे।

मदनपुर खादर में बुलडोजर एक्शन पर फिर हंगामा, पथराव के बाद आप विधायक अमानतुल्ला खान हिरासत में
X

दिल्ली के कई इलाकों में बीते कई दिनों से नगर निगम अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाए हुए है। इसी बीच अब टीम मदनपुर खादर पहुंची, जहां पर निगम की कार्रवाई को रोकने के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पहुंचे। उनकी मौजूदगी में हंगामा तेज हो गया। उन्होंने पुलिस से कहा कि अगर मुझे गिरफ्तार करने से लोगों के घर बच रहे हैं तो पकड़ लो मुझे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी एमसीडी रोहिणी के काटजू मार्ग पर अस्थाई निर्माण को हटा रही है। वहीं दूसरी ओर अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान में दिल्ली पुलिस को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। भारी हंगामे के बीच दिल्ली पुलिस और आप नेता अमानतुल्लाह के बीच जमकर हंगामा हुआ और खींचतान हो गई है।

विधायक अमानतुल्ला खान ने कहा कि अगर मेरी गिरफ्तारी से लोगों के घर बच जाते हैं, तो उन्हें गिरफ्तार कर लीजिए। पुलिस ने आशंका जताई है कि कानून-व्यवस्था की स्थिति और खराब हो सकती है। पुलिस ने लोगों से नारे नहीं लगाने की अपील की है साथ ही अमानतुल्लाह खान को हिरासत में ले लिया है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आप विधायक भीड़ को भड़काने का काम कर रहे थे। साथ ही वे सरकारी काम में भी बाधा डाल रहे थे। इसी वजह से पुलिस और उनके बीच हाथापाई हो गई। पुलिस ने अमानतुल्लाह खान को सरेंडर करने को कहा है। दिल्ली पुलिस ने पिछले दिनों शाहीन बाग में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई में बाधा डालने के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। दिल्ली के अलग अलग इलाकों में एमसीडी की कार्रवाई जारी है।

और पढ़ें
Next Story