Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नये कोरोना वैरिएंट के खतरे को देखते हुए CM केजरीवाल ने PM Modi से कि अपील, ट्वीट कर कही ये बात

देश के कई इलाकों में कोरोना (corona virus) की चपेट में आए मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। तो वही कोविड के नए वेरिएंट (corona new variants) ओमाइक्रोन (omicron) ने दुनिया भर के देशों की चिंता बढ़ा दी है।

नये कोरोना वैरिएंट के खतरे को देखते हुए CM केजरीवाल ने PM Modi से कि अपील, ट्वीट कर कही ये बात
X

देश के कई इलाकों में कोरोना (corona virus) की चपेट में आए मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। तो वही कोविड के नए वेरिएंट (corona new variants) ओमाइक्रोन (omicron) ने दुनिया भर के देशों की चिंता बढ़ा दी है। इसी बीच इन्हीं सब परिस्थितियों पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) एक उच्च स्तरीय बैठक कर रहे हैं।

कोरोना की ताजा स्थिति और टीकाकरण (vaccination) को लेकर पीएम मोदी शीर्ष अधिकारियों के साथ यह बैठक कर रहे हैं। कोरोना को लेकर पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई इस उच्च स्तरीय बैठक में कैबिनेट सचिव राजीव गौबा, पीएम के प्रधान सचिव पीके मिश्रा, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण और नीति आयोग के सदस्य डॉ वीके पॉल समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं।

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( arvind kejriwal) ने अपील की है कि कोरोना के नए संस्करण से प्रभावित देशों की उड़ानों पर रोक लगाई जाए। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि हमारे देश ने बड़ी मुश्किलों से जूझते हुए कोरोना पर काबू पा लिया है। हमें नए वेरिएंट को भारत में प्रवेश करने से रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने चाहिए।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बैठक ऐसे समय बुलाई है, जब देश के स्कूल-कॉलेजों (schools-colleges) में कोरोना फैल रहा है। कर्नाटक, तेलंगाना, राजस्थान, ओडिशा समेत देश के अलग-अलग राज्यों से छात्रों और शिक्षकों के कोरोना (corona virus) की चपेट में आने की खबरें आ रही हैं। कोरोना के नए संस्करण ने दुनिया भर के देशों की चिंता भी बढ़ा दी है।

Next Story