Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मृतका के परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ खोला मोर्चा, अपोलो में हुई थी युवती की मौत

युवती की मौत के एक दिन पहले ही निशा के पिता ने प्रबंधन और डॉक्टरों के खिलाफ अनदेखी के आरोप लगाए थे। पढ़िए पूरी खबर-

मृतका के परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ खोला मोर्चा, अपोलो में हुई थी युवती की मौत
X

बिलासपुर। अपोलो अस्पताल में गलत इलाज से युवती की मौत का आरोप लगाते हुए मृतका के परिजनों ने हॉस्पिटल के सामने कैंडल मार्च किया। मृतका के परिजनों ने न्याय की मांग की है। दरअसल सड़क दुर्घटना में हाथ की हड्ड़ी टूटने पर निशा सिंह को अपोलो में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

इसके बाद निशा के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर हत्या करने का आरोप लगाया था। बारिश में भी सैकड़ों की संख्या में लोगों ने न्याय की गुहार लगाते हुए प्रदर्शन किया।

बता दें अपोलो अस्पताल में सड़क दुर्घटना में घायल हुई निशा की बुधवार की सुबह मौत हो गई। एक दिन पहले ही निशा के पिता विजय सिंह ने प्रबंधन और डॉक्टरों के खिलाफ अनदेखी के आरोप लगाए थे। स्वास्थ्य मंत्री को चिट्‌ठी लिखकर उन्होंने मामले में जांच की मांग की थी। उन्होंने यह भी बता दिया था कि प्रबंधन की गलती के कारण उनकी बच्ची मौत के मुंह तक जा पहुंची है।

उनके आरोप के दूसरे ही दिन उनकी बच्ची इस दुनिया से गुजर गई। इस मामले को कलेक्टर ने संज्ञान में लिया और उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से इस पूरे मामले में जांच टीम गठित कराकर जांच रिपोर्ट मांगी है। इसके बाद सीएमएचओ ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए जल्द टीम बनाकर इसकी जांच कराने की बात कही थी।

Next Story