Logo
election banner
Pebble Vienna Smartwatch  launched: पेबल ने अपनी नई स्मार्टवॉच Pebble Vienna को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच IP67 वॉटर Resistance और 5 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती हैं।

Pebble Vienna Smartwatch launched: पेबल ने भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी एक स्पेशल एडिशन वॉच को लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Pebble Vienna स्मार्टवॉच है। यह स्मार्टवॉच गोल एचडी डिस्प्ले और प्रीमियर मेटालिक फिनिश के साथ आती हैं। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को IP67 वॉटर Resistance के साथ पेश किया है। यह एक बार चार्ज करने पर 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ का वादा करती हैं। चलिए वॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जरूरी डिटेल्स जान लेते हैं। 

Pebble Vienna Smartwatch में मिलेंगे ये खास फीचर 
पेबल कंपनी की यह स्मार्टवॉच 1.27" इंच की फुली HD Display डिस्प्ले और गोल डिजाइन के साथ आती हैं। इसमें मेटल का स्ट्रेप दिया गया  है, जो कलर वेरिएंट- क्लासिक सिल्वर और क्लासिक ब्लैक के साथ आती हैं। इसके स्ट्रैप का साइज 20mm है।  इस BT Calling Smartwatch में 300mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है, जिसे एक बार चार्ज करने पर ये  5 दिनों तक चलने का वादा करती हैं। 

यह स्मार्टवॉच 5 ब्लूटूथ वर्जन के साथ आती है। इसमें IP67 Water Resistance फीचर और Female Health Monitoring, Heart Rate Monitoring, SpO2 Monitoring, Sleep Monitoring जैसे कई खास फीचर्स दिए गए है। साथ ही यह घड़ी कई स्पोर्ट्स मोड्स और Watch Faces के साथ आती हैं। Pebble Vienna स्मार्टवॉच में Voice Assistanc की सुविधा भी दी गई है। यह घड़ी Android & IOS को सपोर्ट करती हैं। 

Pebble Vienna Smartwatch की कीमत और उपलब्धता 
पेबल की Vienna Smartwatch को 2,299 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है । कंपनी ने अपने कस्टर्मस को लुभाने के लिए इस स्मार्टवॉच पर प्रीपेड ऑफर के तहत 500 रुपए का कूपन डिस्कांउट भी दे रखा है। इस स्मार्टवॉच को आप फ्लिपकार्ट, अमेजन और पेबल की ऑफिशियल साइट से खऱीद सकते हैं।  

 

jindal steel Ad
5379487