Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंगेली : पटवारी ने रिश्वत में मांगा 5 ट्रैक्टर रेत, वीडियो वारयल

कलेक्टर पीएस एल्मा का कहना है कि पहले मामले की जांच होगी, जांच में अगर पटवारी दोषी पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई होगी। पढ़िए पूरी खबर-

मुंगेली : पटवारी ने रिश्वत में मांगा 5 ट्रैक्टर रेत, वीडियो वारयल
X

लोरमी (मुंगेली)। मुंगेली जिले के लोरमी तहसील में एक पटवारी द्वारा खुलेआम रिश्वत की मांग किए जाने की खबर आई है। रिश्वत के रूप में पैसे के बदले 5 ट्रैक्टर रेत भिजवाने की बात भी पटवारी ने प्रार्थी से की है, ऐसा आरोप है। कलेक्टर पीएस एल्मा का कहना है कि पहले मामले की जांच होगी, जांच में अगर पटवारी दोषी पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई होगी।

मामला लोरमी तहसील के हल्का नंबर 5, ग्राम घानाघाट का है। प्रार्थी देवेन्द्र जायसवाल का आरोप है कि पटवारी ओम प्रकाश राजपूत ने उससे सरकारी काम करने के एवज में नकद राशि की मांग की है। नकदी रिश्वत न देने की स्थिति में पटवारी ने 5 ट्रैक्टर रेत भिजवाने का विकल्प भी दिया है।

प्रार्थी ने एक वीडियो वायरल किया है। दावा है कि उस वीडियो से पटवारी के कारगुजारियों की पुष्टि होती है। प्रार्थी ने इस आशय का एक आवेदन कलेक्टर को भी लिखा है। कलेक्टर पीएस एल्मा ने कहा है कि मामले की जांच होगी, रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई भी होगी।





Next Story