Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक की चाकू घोंपकर हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 1 नाबालिग भी अरेस्ट

रवा के बापू नगर में पुरानी रंजिश के चलते चाकू से हमला कर युवक हत्या करने वाले एक नाबालिग और चार युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अन्य आरोपितों के भी शामिल होने की बात कही जा रही है।

युवक की चाकू घोंपकर हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 1 नाबालिग भी अरेस्ट
X

बिलासपुर. तोरवा के बापू नगर में पुरानी रंजिश के चलते चाकू से हमला कर युवक हत्या करने वाले एक नाबालिग और चार युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अन्य आरोपितों के भी शामिल होने की बात कही जा रही है।

बता दें कि शनिवार की रात शंकरनगर-बापू उपनगर में हुई मारपीट की शिकायत करने लालखदान निवासी आबू उर्फ अजय जाना व उसका दोस्त धीरज उर्फ धीरू थाने गए थे। वहां से दोनों रात करीब नौ बजे दोनों घर जाने के लिए निकले। बापू नगर स्थित हनुमान मंदिर के पास आयुष यादव ने उन्हें रोक लिया। तीन दिन पहले हुए विवाद को लेकर आयुष ने धीरू के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस पर अजय ने बीच-बचाव किया। इतने में आयुष ने अपने दोस्त सागर तिवारी, अमित भगत, राहुल साहू व एक नाबालिग सहित अन्य को बुला लिया। कुछ ही देर में सभी पहुंच गए और दौड़ा-दौड़ाकर अजय की पिटाई करते रहे। इस बीच आयुष ने चाकू निकाल लिया और अजय पर वारकर दिया। इससे वह बुरी तरह जख्मी होकर बेहोश हो गया।

अपोलो अस्पताल ले जाते ही उसकी मौत हो गई। हत्या की खबर सुनकर पुलिस भी सक्रिय हो गई। घटना के बाद से सीएसपी निमेश बरैया व टीआई जेपी गुप्ता हमलावरों की तलाश में जुट गए। रात भर उनके ठिकानों में दबिश देने के बाद कुछ पता नहीं चला। वहीँ रविवार को भी पूरे दिन पुलिस उनके संभावित ठिकानों में दबिश देती रही। इस बीच आरोपितों के दोस्त व घटनास्थल पर मौजूद युवकों को भी पकड़-पकड़कर पूछताछ की गई। तब राहुल साहू व उसके नाबालिग दोस्त को पकड़ लिया गया। इस बीच टीआइ गुप्ता को आरोपितों के जयरामनगर में होने की सूचना मिली, तब वह जयरामनगर व आसपास उसकी तलाश करते रहे। आखिरकार, उन्हें भी सफलता मिल गई और पुलिस ने आयुष, सागर तिवारी व अमित भगत को पकड़ लिया। पुलिस इन सभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है। वारदात में उनके साथ अन्य युवकों के शामिल होने की बात सामने आई है। लिहाजा, पुलिस उनकी भी तलाश में जुटी हुई है।

Next Story