Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीरज कुमार ने कसा तंज: लालू यादव होटवार जेल में न्यायिक प्रवास पर हैं, वहां कौन पहुंचायेगा लालटेन?

जदयू नेता नीरज कुमार ने ट्वीट कर बेरोजगारी के खिलाफ तेजस्वी यादव द्वारा छेड़ी गई मुहिम पर तंज कसा है। नीरज कुमार ने कहा कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव रांची की होटवार जेल में न्यायिक प्रवास पर हैं। तेजस्वी यादव बतायें कि वहां कौन पहुंचायेगा लालटेन।

neeraj kumar lashed out against tejashwi yadav
X
नीरज कुमार ने कसा तंज।

बिहार सरकार में सूचना व जनसंपर्क विभाग के मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने बुधवार को ट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है। नीरज कुमार ने कहा कि राजद के कई कुपात्र बेऊर, तिहाड़, होटवार समेत कई जेलों में न्यायिक प्रवास पर हैं। याद रहे राजद प्रमुख एवं बिहार के पूर्व सीएम चारा घोटालों के कई मामलों में सजायाफ्ता है और वे वर्तमान में रांची की जेल में न्यायकि प्रवास पर हैं।

इस को लेकर जदयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि विभिन्न जेलों में बंदी राजद के कुपात्रों को धारा 420 के आरोपी राजद नेता तेजस्वी यादव की मुहिम से कौन जोड़गा? यानि कि आज उनके लिये निजीकरण और बेरोजगारी के खिलाफ मुहिम का हिस्सा बनाने के लिये लालटेन कौन लेकर जायेगा? वहीं नीरीज कुमार ने तेजस्वी यादव से कहा कि बिहार की जनता यह सवाल पूछ रही है कि विभिन्न जेलों में लालटेन कैसे जलेगा। तेजस्वी यादव इस बात को बिहार की जनता के सामने इस बात को स्पष्ट करना चाहिये।



आपको बता दें तेजस्वी यादव ने आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिये अपने घरों की लाइट बंद कर निजीकरण, बेरोजगारी के खिलाफ सरकार को जगाने के लिये मोमबत्तियां, दीप और लालटेन जलाये जाने की अपील की है। बताया जाता है कि इस मुहिम को बिहार के युवा बेरोजगारों और स्वयं सेवी संगठनों ने छेड़ा है। वहीं तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर संदेश लिखकर इस मुहिम का हिस्सा बनने और समर्थन करने की अपील की है।

Next Story