Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कन्नौज : बिहार से दिल्ली जा रही बस की कार से भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत

बिहार के मधुबनी से मजदूरों को लेकर दिल्ली जा रही बस यूपी के कन्नौज में सौरिख के पास कार से टकरा कर पलट गई। हादसे में बस में सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हैं। जख्मी यात्रियों को सौरिख, सैफई के अस्पताल भेजा गया है। हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के सुबह हुआ।

kannauj a car collided with a bus going from bihar to delhi killing five
X
यूपी के कन्नौज में भीषण हादसा

जानकारी है कि लॉकडाउन के बाद से बड़ी संख्या में कामगार, प्रवासी मजदूर अपने काम पर लौटने लगे हैं। इसी कड़ी में बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस कई लोगों को लेकर दिल्ली आ रही है। बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय सौरिख के करीब सामने खड़ी एक लग्जरी कार से बस की टक्कर हो गई। बस की रफ्तार तेज होने की वजह से दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरी।

हादसे के बाद बस में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की आवाज़ से आस पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग भी पहुंच गए। सौ थाना की पुलिस व एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम भी पहुंच गई। लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। इसमें पांच लोगों की मौत की बात सामने आई है। जख्मी हुए दो दर्जन लोगों को एंबुलेंस की मदद से पास के सौरिख व इटावा के सैफई के अस्पतालों में भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे पर सौरिख के पास पहले से ही एक कार किनारे खड़ी हुई थी। कार में सवार लोग सुबह टॉयलेट के लिए उतर कर किनारे खड़े थे। इसी बीच पीछे से आई बस अपनी रफ्तार पर कंट्रोल नहीं कर पाई और सीधे कार से जा टकराई। उसके बाद दोनों गाड़ियां पलटी खाती हुई एक्सप्रेस वे की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

रविवार की तड़के जिस समय हादसा हुआ, उस समय बस में सवार ज़्यादातर लोग नींद में थे। टक्कर के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। बस से निकलने की होड़ में भी कई लोग जख्मी हो गए। गहरी नींद में सो रहे ज़्यादातर लोग समझ ही नहीं पाए के हुआ क्या है। इसी आपाधापी में पांच लोगों की मौत हो गई।

Next Story