Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: एनडीए में पहुंचे जीतन राम मांझी, विपक्षी महागठबंधन में भाई-भतीजावाद होने के लगाए आरोप

Bihar Assembly Election 2020: जीतन राम मांझी बुधवार को पाला बदलते हुये एनडीए में शामिल हो गये हैं। मांझी ने एनडीए में जाने के दौरान लालू यादव पर सियासी तीर चलाते हुये कहा कि विपक्षी महागठबंधन में भाई-भतीजावाद व करप्शन व्याप्त है।

Bihar Assembly Election 2020: जीतन राम मांझी ने की रामविलास पासवान के लिए भारत रत्न की मांग
X
जीतन राम मांझी

Bihar Assembly Election 2020: बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा 'हम' बुधवार को विधानसभा चुनाव 2020 से पहले एनडीए गठबंधन में शामिल हो गई है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी ने प्रेस वार्ता के दौरान लालू यादव पर भी निशाने साधे। उन्होंने कहा कि हम राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के चक्कर में गलत पड़ गये थे।

मांझी ने बताया कि लालू यादव ने उनसे कहा था कि आओ भाई जो कार्य आपका एनडीए में नहीं हो पा रहा है, उसे हम करके देंगे। मांझी ने कहा कि पर हमें विपक्षी महागठबंधन में यही महसूस हुआ कि वहां वहां तो भाई-भतीजावाद है और भ्रष्टाचार व्याप्त है। विपक्षी महागठबंधन में राज्य की भलाई की जगह अपने बारे में जाता विचार किया जाता है।

बिहार में एनडीए की सरकार बनाने के लिये बहा देंगे एड़ी चोटी का पसीना: मांझी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी ने दावा किया कि वे जिस गठबंधन के साथ जाने का निणर्य ले रहे हैं। उस गठबंधन के साथ पूरी ईमानदारी से काम करेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता नीतीश कुमार और एनडीए गठबंधन को जिताने के लिये पूरे बिहार में महनत करेंगे। जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनाने के लिये हम अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एड़ी चोटी का पसीना बहा देंगे।




Next Story