Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: नगरोटा में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के नगरोटा में आज सुबह तड़के आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़ हो गयी।

J&K: नगरोटा में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर
X

जम्मू कश्मीर के नगरोटा में आज सुबह तड़के आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़ हो गयी। सुरक्षबलों ने इस मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वाहनों की जांच के दौरान, आतंकवादियों के एक ग्रुप ने ने सुरक्षाबलों पर आज सुबह तड़के करीब 5 बजे फायरिंग कर दी।

आतंकी फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की ओर भागने लगे। इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों का मार गिराया है। मुठभेड़ के चलते जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे को बंद कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि यह आतंकवादी ट्रक के जरिए जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे के रास्ते कश्मीर जाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियो को घेर लिया और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई।

सुरक्षाबलों ने बताया कि आतंकियों के ट्रक के जरिए कश्मीर जाने की जानकारी मिली थी। बैन टोल प्लाजा के पास सुरक्षाबल नाका लगाकर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान जिस ट्रक रोका गया उसमें आतंकी थे। इसी बीच आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। ट्रक पर जम्मू-कश्मीर का नंबर था। अभी एनकाउंटर जारी है। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे को बंद कर दिया गया है। ट्रक से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है।

Next Story