Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किराए पर घर देने से पहले सावधान : पत्नी को पीट रहा था किराएदार, रोकने पर बुजुर्ग मकान मालिक को ही मार डाला

दिल्ली कराना निवासी रमेश कुमार ने बताया कि उसके पिता राजसिंह (85) न्यू कबीर पुरमें रहते हैं। उन्होंने मकान का ऊपर का कमरा किराए पर रायपुर निवासी महेंद्र को दे रखा था।

किराए पर घर देने से पहले सावधान : पत्नी को पीट रहा था किराएदार, रोकने पर बुजुर्ग मकान मालिक को ही मार डाला
X

अस्पताल में शव लेने पहुंचे परिजन व कागजी कार्यवाही करते पुलिसकर्मी और मृतक का फाइल फोटो।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

सदर थाना क्षेत्र के न्यू कबीरपुर में किराएदार ने मकान मालिक पर लोहे की पाइप से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बुजुर्ग ने आरोपित को उसकी पत्नी से झगड़ा करने से रोका था। जिसकी रजिंश रखते हुए आरोपित ने घर में घुसकर बुजुर्ग पर हमला कर दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपित फरार है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

दिल्ली कराना निवासी रमेश कुमार ने बताया कि उसके पिता राजसिंह (85) न्यू कबीर पुरमें रहते हैं। उन्होंने मकान का ऊपर का कमरा किराए पर दे रखा है। कमरे में रायपुर छतीसगढ़ निवासी महेंद्र परिवार के साथ रहता है। शुक्रवार को महेंद्र अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था। बीच-बचाव करने के बाद उसके पिता ने महेंद्र को घर से निकाल दिया। रात को महेंद्र ने रजिंश रखते हुए कमरे के अंदर घुसकर उसके पिता पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। घायल अवस्था में उसके पिता को लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे। जहां चिकित्सक उसेमृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि मृतक के बेटे के बयान पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं। वारदात के बाद आरोपित फरार है। जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

मारपीट की दे रखी थी शिकायत

महेंद्र अपनी पत्नी से अक्सर मारपीट करता था। लाकडाउन में वह एक अन्य मकान में किराए पर रहता था। वहां पर भी उसने रसोई गैस लीक करके परिवार को जलाने का प्रयास किया था। उसके बाद वह राजसिंह के मकान में रहने लगा था। उसकी पत्नी आरती ने एक सप्ताह पहले ही मारपीट की शिकायत पुलिस को दी थी। तब उसने गलती मानकर समझौता कर लिया था।

Next Story