Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिग्विजय का चढूनी से सवाल : ऐलनाबाद उपचुनाव से क्यों नहीं करते मिशन पंजाब की शुरुआत ?

दिग्विजय ने यह भी कहा कि अगर गुरनाम सिंह चढूनी को राजनीति करने का इतना ही शौक है तो वे खुद की पार्टी बनाएं, ना कि कांग्रेस के साथ मिलकर किसानों को ढाल बनाकर ओछी राजनीति करें।

दिग्विजय का चढूनी से सवाल : ऐलनाबाद उपचुनाव से क्यों नहीं करते मिशन पंजाब की शुरुआत ?
X

चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने गुरनाम सिंह चढूनी पर तीखी टिप्पणी करते हुए चढूनी से पूछा है कि वे ऐलनाबाद उपचुनाव से अपने 'मिशन पंजाब' की शुरुआत क्यों नहीं कर रहे? उन्होंने सुझाव दिया कि गुरनाम सिंह ऐलनाबाद का उपचुनाव लड़ें ताकि उन्हें अपने अस्तित्व का पता चले। दिग्विजय ने यह भी कहा कि अगर गुरनाम सिंह चढूनी को राजनीति करने का इतना ही शौक है तो वे खुद की पार्टी बनाएं, ना कि कांग्रेस के साथ मिलकर किसानों को ढाल बनाकर ओछी राजनीति करें।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 'मिशन पंजाब' की बात करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी जैसे तथाकथित नेताओं के लिए ऐलनाबाद उपचुनाव सुनहरा अवसर है। उन्होंने कहा कि अगर चढूनी इतना ही दम रखते है तो ऐलनाबाद के मैदान में उतरे और खुद को आजमाएं, अपने आप दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। दिग्विजय ने चढ़ूनी को कांग्रेस का एजेंट बताया और कहा कि गुरनाम सिंह में खुद चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है क्योंकि उनके सारे राजनीतिक फैसले कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता लेते हैं। दिग्विजय ने कहा कि ऐसे लोगों का न तो किसानी से और ना ही किसानों के हितों से कोई वास्ता है। उन्होंने कहा कि चढूनी कांग्रेस के इशारों पर भोले-भाले किसानों को बरगला कर प्रदेश में लगातार माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

Next Story