Logo
एक महिला छत्तीसगढ़िया वेशभूषा में वोट देने पहुंची है और लोगों से वोट डालने की अपील की है।

दामिनी बंजारे/रायपुर- तीसरे चरण के लिए 7 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच कई लोग अलग-अलग वेशभूषा में वोट देने के लिए लोगों को जागरूगक करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ जगहों के मतदान केंद्रों को विशेष तौर पर सजाया गया है। ताकी मतदाता वोट डालने आए और केंद्रों की सजावट के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करें। ऐसे ही कुछ राजधानी रायपुर के लाखे नगर स्थित मतदान केंद्र में हुआ है। यहां पर एक महिला छत्तीसगढ़िया वेशभूषा में वोट देने पहुंची है। 

बता दें, शुभा मिश्रा नाम की एक महिला छत्तीसगढ़ी परिधान में दिखाई दी है। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने के साथ छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति को बढ़ावा देने की अपील की है। 

अनोखा रिकार्ड बनाया गया 

कोरिया जिले में एक अनोखा रिकार्ड बन गया है। इस जिले के एक मतदान केंद्र में सुबह 9 बजे ही शत-प्रतिशत मतदान हो चुका था। 

शेराडांड मतदान केंद्र क्रमांक 143 में शत-प्रतिशत मतदान 

दरअसल, शेराडांड नामक मतदान केंद्र क्रमांक 143 में सुबह 9 बजे तक शत प्रतिशत मतदान हुआ है। इस तरह शत प्रतिशत मतदान कराने वाला प्रदेश का एकमात्र केंद्र बन गया है। शेराडांड में 3 पुरुष, 2 महिला यानी कुल 5 मतदाता हैं। सुबह 9 बजे से पहले ही इन सभी मतदाताओं ने वोट डाल लिए।

कलेक्टर ने मतदाताओं को दिया धन्यवाद 

बता दें, कोरिया जिले के कलेक्टर और निर्वाचन अधिकारी विनय कुमार लंगेह ने मतदाताओं को अपनी शत प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए आभार व्यक्त किया है। शेराडांड मतदान केंद्र कोरिया जिले के सोनहत जनपद पंचायत में सुदूर वनांचल में स्थित है।

5379487