Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में मेडिकल स्टोर संचालक पर कार सवार युवक ने दिनदहाड़े जानलेवा हमला करते हुए गोली चला दी, जिसमें मेडिकल स्टोर संचालक बाल-बाल बच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मेडिकल स्टोर संचालक की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Sonipat: अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं है, जिसके कारण दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे ही सोनीपत के बहालगढ़ दीपालपुर रोड पर स्थित मेडिकल स्टोर संचालक पर एक युवक ने गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली मेडिकल स्टोर संचालक को नहीं लगी। आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। मेडिकल स्टोर संचालक ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी अनुसार गांव चौहान जोशी निवासी सागर चौहान नामक युवक अपनी गाड़ी को लेकर बहालगढ़ दीपालपुर रोड पर स्थित मेडिकल स्टोर के पास पहुंचा और गाड़ी को खड़ी कर जाने लगा। मेडिकल स्टोर संचालक ने गाड़ी को स्टोर के आगे से हटाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि कार के सागर चौहान ने मेडिकल स्टोर संचालक देवेंद्र पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली मेडिकल स्टोर संचालक देवेंद्र की बजाय दीवार में जा लगी। आरोपी सागर चौहान जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। देवेंद्र ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

मेडिकल स्टोर संचालक की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

बहालगढ़ थाना के जांच अधिकारी ने बताया कि मेडिकल स्टोर संचालक पर गोली मारकर जानलेवा हमला करने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। दीवार में गोली लगी मिली। मेडिकल स्टोर संचालक देवेंद्र ने गांव चौहान जोशी निवासी सागर चौहान के खिलाफ जानलेवा हमला करने व जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में आरोपी को जल्द काबू कर पूछताछ करेगी।

jindal steel Ad
5379487