Logo
election banner
Hansi Accident: हरियाणा के हांसी में दो कारों की आपस में जोरदार टक्कर हुई है। इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों समेत छह लोग घायल हो गए।

Haryana Accident: हरियाणा के हांसी में दो कारों की आपस में जोरदार टक्कर हुई है। इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों समेत छह लोग घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को दी। इसके बाद सभी घायलों को हांसी के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

पुलिसकर्मियों की कार का एक्सीडेंट

जानकारी के अनुसार, हिसार के हांसी में पांच पुलिसकर्मी अपनी प्राइवेट कार में सवार थे। पुलिसकर्मियों की कार आज मंगलवार सुबह एक अर्टिगा कार से टकरा गई। अचानक हुए इस हादसे में पांचों पुलिसकर्मी समेत अर्टिगा कार चालक घायल हो गया। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। वहीं, इन पुलिसकर्मियों में एक महिला सिपाही भी शामिल है।

पांच पुलिसकर्मी घायल

इस संबंध में अर्टिगा चालक ने राजेश कुमार में पुलिस को बताया कि वह आज मंगलवार सुबह अपनी कार से भाटोल गांव से धनाना गांव जा रहा था। इस दौरान वह सोरखी गांव के पास पहुंचा तो अचानक मोड़ पर पुलिसकर्मियों की गाड़ी आ गई, जिसमें दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में दोनों कार में सवार सभी लोग घायल हो गए।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि टक्कर होने से कार में सवार पांचों पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसमें एक महिला पुलिसकर्मी भी है, जिसके हाथ और पैर पर चोट आई है। साथ ही अर्टिगा चालक राजेश की छाती में चोट लगी है। मामले में छानबीन की जा रही है।

हिसार में पेड़ से टकराई कार, बाप-बेटे जिंदा जले

बता दें कि इसके अलावा हिसार के बरवाला-अग्रोहा रोड पर नंगथला गांव के पास मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई। आग इतनी तेजी से भी फैली कि कार सवार बाप-बेटे को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के साथ दमकल की टीम मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने के बाद दोनों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

jindal steel Ad
5379487