Logo
election banner
हिसार के बरवाला-अग्रोहा रोड पर नंगथला गांव के पास मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई, जिसमें बाप और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।

हिसार के बरवाला-अग्रोहा रोड पर नंगथला गांव के पास मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई। आग इतनी तेजी से भी फैली कि कार सवार बाप-बेटे को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के साथ दमकल की टीम मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने के बाद दोनों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा मंगलवार सुबह करीब 11 बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर पिता अपने 15 वर्षीय बेटे के साथ बरवाला से अग्रोहा की ओर जा रहे थे। नंगथला गांव के पास पहुंचते ही कार चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। कार सीधे पेड़ से टकरा गई। टक्कर लगते ही कार में विस्फोट के बाद आग लग गई।

किसी ने नहीं की घायलों की मदद

आग लगने के बाद पिता ने मदद की गुहार लगाई, लेकिन सीएनजी किट होने के कारण कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस तुरंत दमकल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची। जेसीबी की मदद से कार के शीशे तोड़कर दोनों को कार से बाहर निकाला। उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बेटे की पहले हो चुकी थी मौत

पुलिस ने बताया कि हादसे में 15 वर्षीय किशोर की पहले ही जलकर मौत हो चुकी थी। ड्राइवर सीट पर सवार शख्स जीवित था, लेकिन उन्हें भी नहीं बचाया जा सका। उधर, बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कार सवार शख्स बार-बार अपने बेटे को बचाने की गुहार लगा रहा था। उन्हें पता नहीं था कि उनके बेटा की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

5379487