Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तकनीकी खराबी : पहले ब्रेक फेल हुए, फिर धूं-धूं कर जल गई गाड़ी

धीरज कुमार ने बताया कि उनका सोनीपत में चप्पलों का कारोबार है वह अपने साथियों के साथ पटियाला से कुछ व्यापार सामग्री लेकर सोनीपत जा रहे थे।

तकनीकी खराबी : पहले ब्रेक फेल हुए, फिर धूं-धूं कर जल गई गाड़ी
X

आग लगने के बाद जली हुई कार।

हरिभूमि न्यूज : नीलोखेड़ी ( करनाल)

राष्ट्रीय महामार्ग पर पटियाला से आ रही रिनोल्ट कम्पनी की लोजी गाड़ी के ब्रेक फेल होने से किसी तकनीकी ख़राबी से आग लगने के कारण गाड़ी जलकर राख हो गई। ड्राइवर धीरज कुमार ने बताया कि उनका सोनीपत में चप्पलों का कारोबार है वह अपने साथियों सलमान और रवि के साथ पटियाला से कुछ व्यापार सामग्री लेकर सोनीपत जा रहे थे।

नीलोखेड़ी से थोड़ा पहले अचानक उनकी गाड़ी के ब्रेक फेल हो गए तो वह बचते बचाते लगभग 3 किलोमीटर तक आगे आ गए तो गाड़ी खुद रुक गई। उन्होंने बताया कि रुकते ही गाड़ी के बोनट से धुंआ निकलना शुरू हो गया तो ख़तरा भांपकर अपने साथियों सहित तुरंत बाहर निकले और अपना सामान गाड़ी से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि अचानक गाड़ी को आग लग गई तो उन्होंने फ़ायर ब्रिगेड को फ़ोन किया परन्तु फ़ोन काफी बीज़ी आने के बाद मिला तब फ़ायर ब्रिगेड मौक़े पर आई तथा आग पर क़ाबू पा लिया। पुलिस कर्मी कुलदीप सिंह ने बताया कि गाड़ी तो सम्पूर्ण रूप नष्ट हो चुकी है परन्तु किसी जान की हानि नहीं हुई।


Next Story