Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिर बढ़ा कोरोना का खतरा: कम सैम्पल फिर भी भोपाल-इंदौर में संक्रमितों की संख्या बढ़ी, बीमार बुजुर्ग की मौत

कोरोना मध्यप्रदेश को फिर धीरे-धीरे चपेट में ले रहा है। सैम्पल कम लिए जा रहे हैं बावजूद इसके भोपाल और इंदौर में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। लंबे समय बाद प्रदेश में एक दिन में 126 पॉजीटिव मिले हैं। कोरोना पॉजीटिव एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु भी हुई है। वह अस्पताल में भर्ती था और पहले से बीमार था। साफ है कि कोरोना के कारण बीमार और बुजुर्ग खतरे में हैं।

फिर बढ़ा कोरोना का खतरा: कम सैम्पल फिर भी भोपाल-इंदौर में संक्रमितों की संख्या बढ़ी, बीमार बुजुर्ग की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल। कोरोना मध्यप्रदेश को फिर धीरे-धीरे चपेट में ले रहा है। सैम्पल कम लिए जा रहे हैं बावजूद इसके भोपाल और इंदौर में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। लंबे समय बाद प्रदेश में एक दिन में 126 पॉजीटिव मिले हैं। हर रोज कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। कोरोना पॉजीटिव एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु भी हुई है। वह अस्पताल में भर्ती था और पहले से बीमार था। साफ है कि कोरोना के कारण बीमार और बुजुर्ग खतरे में हैं।

दो बार लगातार रिपोर्ट आई पॉजीटिव

भोपाल के खजूरी कला निवासी 80 वर्षीय बैजनाथ विश्वकर्मा को ब्रेन हेमरेज हो गया था। उपचार के दौरान ही वे अस्पताल में पैरालाइज्ड हो गए। उनका कोविड टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 9 जून को उन्हें भेल के कस्तूरबा अस्पताल में एडमिट कराया गया। 10 दिन बाद उनकी फिर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद कस्तूरबा अस्पताल में 18 दिन आईसीयू में भर्ती रहने के बाद उनकी मौत हो गई।




और पढ़ें
Next Story