Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 5 आंतकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक बार फिर से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 5 आतंवादी ढेर हो गए हैं।

जम्मू कश्मीर: शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 5 आंतकवादी ढेर
X

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक बार फिर से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर हो गए हैं। सुरक्षा बलों को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकवादी छुपे हुए हैं। बीते 5 दिनों के अंदर शोपियां जिले में तीसरी बार आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शोपियां जिले के सुगु गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान 5 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। तो वही अभी भी घर के अंदर 1 आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना है।

जिसके बाद सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सुरक्षा बल और सेना के जवान स्थानीय पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू कर यहां पहुंचे। घर को चारों तरफ से घेर लिया है और दोनों तरफ से फायरिंग हुई।

बीते 2 दिन पहले भी इसी जिले में 2 दिनों तक मुठभेड़ चली थी। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 9 आतंकवादियों को मार गिराया था। वहीं दूसरी तरफ उससे एक दिन पहले रविवार को पांच आतंकवादी मारे गए थे। लगातार घाटी में आतंकवादियों को निशाना बनाया जा रहा है सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

बीते दिनों डीजीपी दिलबाग सिंह ने एनकाउंटर की जानकारी देते हुए बताया था कि 2 हफ्ते के अंदर 9 बड़े ऑपरेशन को सेना ने अंजाम दिया। इस मुठभेड़ के दौरान 22 आतंकवादियों को मार गिराया। जिसमें से छह आतंकी संगठनों के टॉप कमांडर लीडर थे।

Next Story