Logo
Sitapur 6 family members death: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार सुबह एक दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। यहां एक युवक ने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर खुद को गोली मार ली।

Sitapur 6 family members death: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। शनिवार सुबह 5 बजे यहां एक युवक ने बीबी-बच्चों और बुजुर्ग मां सहित परिवार के पांच सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को उड़ा लिया। पुलिस की मानें तो आरोपी ने यह वारदात नशे के लिए की है। परिनज उसका नशा छुड़वाना चाहते थे। रात में इसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था।  

सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि रामपुर पुलिस को सूचना मिली है कि अनुराग सिंह (45) नाम के एक व्यक्ति ( ( जो कि मानसिक रूप से बीमार ) ने खुद को गोली मारने से पहले परिवार के 5 लोगों की हत्या की है।  पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है। हर पहलू पर कानूनी कार्यवाही चल रही है। 

5 family members Murder Palhanpur Sitapur
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में युवक ने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर खुद को गोली मार ली।

मासूम बेटे और बुजुर्ग मां को भी मारी गोली 
सीतापुर पुलिस ने बताया कि रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र स्थित पल्हापुर गांव के अनुराग ठाकुर (42) ने शनिवार की अलसुबह पहले 65 वर्षीय मां फिर पत्नी प्रियंका (40) और इसके बाद बेटी अश्विनी (12), अश्वी (10) अद्वैत (6) को भी गोली मार दी। परिवार के सभी सदस्यों की हत्या के बाद अनुराग ने खुद को गोली मार ली। सभी छह लोगों सदस्यों की मौत हो गई है। पुलिस ने उनके शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिए हैं। 

नशे का आदी था युवक 
महमूदाबाद के सीओ दिनेश शुक्ला की मानें तो युवक नशे का आदी था। परिजन उसे नशामुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे, जिसे लेकर रात में विवाद हुआ और अलसुबह उसने यह आत्मघाती कदम उठा बैठा। घटना के बाद आसपास पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य संकलन किए जा रहे हैं। पुलिस भी हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

5379487