Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बद्दी की पंखा फैक्ट्री में लगी आग, कई मजदूरों के फंसे होनी की आशंका

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी की एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री में आग लगी है उसमें पंखे बनाए जाते हैं।

बद्दी की पंखा फैक्ट्री में लगी आग, कई मजदूरों के फंसे होनी की आशंका
X

बद्दी की पंखा फैक्ट्री में लगी आग केे बाद का दृश्य।

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी की एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री में आग लगी है उसमें पंखे बनाए जाते हैं। आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन जैसे ही दमकल विभाग बद्दी को आग लगने की सूचना मिली तो दमकल विभाग बद्दी से एक गाड़ी मौके पर आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची।

आग का विराट रूप धारण देखते हुए दमकल विभाग बद्दी की ओर से नालागढ़ दमकल विभाग से एक गाड़ी मंगवाई गई जबकि एक गाड़ी निजी कंपनी से मंगवाई गई है। फिलहाल दमकल विभाग की 3 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है। लेकिन आग ने इतना विराट रूप धारण कर रखा है कि दूर दूर तक काला अंधेरा छा चुका है। फिलहाल इस अग्निकांड को बुझाने के लिए दमकल विभाग की टीमें लगातार कोशिश कर रही है लेकिन आग ने कंपनी के दो प्लांटों को अपनी चपेट में ले लिया है।

फिलहाल स्थिति साफ नहीं हो पाई है कि जिस समय आग लगी उस वक्त मजदूर कार्य कर रहे थे या नहीं। लेकिन सूत्रों की मानें तो कुछ मजदूरों के फैक्ट्री में फंसे होने की भी आशंका है। फिलहाल यह तो अग्निकांड पर काबू पाने या पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि अंदर कितने मजदूर काम कर रहे थे और यह आग कैसे लगी। दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग पर काबू पाने के बाद ही सही कारणों का खुलासा होगा।

Next Story