Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोख के कातिल : 1200 रुपये में गर्भपात किट बेचती महिला गिरफ्तार

पीएनडीटी टीम के अधिकारी डॉक्टर आदर्श ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि देवडु रोड पर स्थित राज मेडिकल स्टोर पर एमटीपी किट दी जा रही है। जिसके बाद उन्होंने एक नकली ग्राहक तैयार किया।

कोख के कातिल : 1200 रुपये में गर्भपात किट बेचती महिला गिरफ्तार
X

कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

सोनीपत की स्वास्थ्य विभाग की पीएनडीटी टीम ने एक बार फिर कोख के कातिलों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। सोनीपत के देवडु रोड पर स्थित राज मेडिकल स्टोर पर एक महिला 1200 रुपए में एमटीपी किट देती हुई रंगे हाथों पकड़ी गई। सोनीपत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बताया कि मोटा मुनाफा कमाने के लिए महिला इस काम को अंजाम देती थी। फिलहाल महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

पीएनडीटी टीम के अधिकारी डॉक्टर आदर्श ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि देवडु रोड पर स्थित राज मेडिकल स्टोर पर एमटीपी किट दी जा रही है। जिसके बाद उन्होंने एक नकली ग्राहक तैयार किया और एमटीपी किट लेने के लिए भेज दिया। जिसके बाद महिला ने उसे 1200 रुपये में एमटीपी किट दे दी। डॉक्टर अनविता कौशिक ने बताया कि एमटीपी किट बगैर डॉक्टरों की राय नहीं दी जा सकती, लेकिन मोटा मुनाफा कमाने के लिए पिंकी नाम की महिला एमटीपी किट बेच रही थी। इस तरह एमटीपी किट देने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया गया है। महिला को रंगे हाथों पकड़ने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Next Story