Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नरेला पुलिस के हत्थे चढ़ा मुन्ना भाई

नई दिल्ली के नरेला थाना पुलिस ने एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक अन्य युवक की जगह पेपर देने आया है। पकड़े गए आरोपी का नाम रिंकू है। पुलिस की माने तो आरोपी बादल नामक एक युवक की जगह पेपर देने आया था।

रंजिश के चलते 12वीं के छात्र पर किया चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
X

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के नरेला थाना पुलिस ने एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक अन्य युवक की जगह पेपर देने आया है। पकड़े गए आरोपी का नाम रिंकू है। पुलिस की माने तो आरोपी बादल नामक एक युवक की जगह पेपर देने आया था। फिलहाल बादल अपने घर से फरार है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और बादल की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नरेला स्थित एक स्कूल में सी-टीईटी की परीक्षा हुई थी। जिसमें अमिरुश्मा, अशोक रावत और राजेश की देखरेख में परिक्षार्थी पेपर दे रहे थे। चैकिंग के दौरान इन्होंने रिंकू को पकड़ा और मामले की सूचना पुलिस को दी। जांच में पता चला कि आरोपी बादल नामक एक युवक की जगह पेपर दे रहा था।

आरोपी और फरार बादल दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। बादल ने उसको पेपर देने के लिए सहायता मांगी थी। जिसके लिए रिंकू तैयार हो गया था। शुरूआती जांच में आरोपी पैसे लेकर पेपर देने की बात से इंकार कर रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बादल के पकड़े जाने के बाद इसकी सच्चाई सामने आ सकती है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Next Story