Logo
election banner
boAt TWS Earbuds: अमेजन की साइट पर boAt Airdopes 141 Bluetooth TWS बड्स को 80 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के बाद 898 रुपए में लिस्ट किया गया है। ये बड्स टोटल 42 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं।

boAt TWS Earbuds: बोट कंपनी अपने प्रोडक्टस की पावरफुल बैटरी और दमदार फीचर्स के कारण लोगों में काफी फेमस है। इसलिए यूजर्स बोट के प्रोडक्टस को खरीदना पसंद करते है। आज हम आपके लिए बोट के दमदार  boAt Airdopes 141 Bluetooth TWS ईयरबड्स लेकर आए हैं, जो अमेजन सेल में 80 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। यह बड्स टोटल 24 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं। आइए इन बड्स के स्पीसिफकेशन के बारें में विस्तार से जानते है। 

boAt Airdopes 141 Bluetooth TWS की कीमत
अमेजन की साइट पर चल रही ग्रेट समर सेल में यह बड्स 80 प्रतिशत की छूट के साथ 898 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। इन बड्स का ओरिजनल प्राइस 4,490 हैं लेकिन आप इन्हें ऑफर के साथ केवल 898 रुपए में पा सकते हैं। यह बड्स एक साल की वारंटी के साथ आते हैं। 

boAt Airdopes 141 Bluetooth TWS के स्पेसिफिकेशन
बोट के यह बड्स 6 घंटे के नॉनस्टॉप प्लेटाइम सहित 42 घंटे तक का प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं।  इसमें हमारे ENx एनवायरमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक के साथ प्रत्येक ईयरबड पर बिल्ट-इन माइक है जो वॉयस कॉल के माध्यम से आपकी आवाज को क्लीयर रुप से डिलीवरी करता है। ये TWS ईयरबड ASAP चार्ज फीचर से लैस हैं जो केवल 5 मिनट के चार्ज में 75 मिनट तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। यह कैरी केस टाइप सी इंटरफ़ेस को सपोर्ट करते हैं। 

ये भी पढ़ेः-Samsung के इस धांसू 5G फोन के गिर गए दाम! 10 हजार से कम में मिल रहा पावरफुल प्रोसेसर के साथ 50MP कैमरा

इन बड्स की बॉडी पानी और पसीने के प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग से सुरक्षित हैं। आप इसमें डिफॉल्ट वॉयस असिस्टेंट को वन टच वॉयस असिस्टेंट के जरिए आसानी से बुला सकते हैं। इन बड्स में आपको 8 कलर वेरिएंट- बेल्ड ब्लैक,  Cider Cyan, Green, Gunmetal Black, Olive Green, Pure White, Thunder Blue और White मिलते हैं। 

5379487