Logo
election banner
Azamgarh Objectionable Slogan Video viral: लाेकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विवादित वीडियो की बाढ़ सी आ गई है। सोमवार से सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में देश विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं। इसमें आजमगढ़ के सपा विधायक नजर आ रहे हैं।

Azamgarh Objectionable Slogan Video viral: सोशल मीडिया में लोकसभा चुनाव-प्रचार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग आपत्तिजनक नारा लगाते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में आजमगढ़ जिले के सपा विधायक अखिलेश यादव समर्थकों के साथ चल रहे हैं। पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वायरल वीडियो की जांच के लिए मुबारकपुर एसओ निर्देशित किए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो आजमगढ़ के मुबारकपुर के ढकवा गांव का बताया जा रहा है। इसमें सपा विधायक अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव का प्रचार करते दिख रहे हैं। भ्रमण के दौरान उनके साथ चल रहे कार्यकर्ता नारेबाजी करते हैं। इसी बीच एक एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक नारा लगाने लगता है। जिसे विधायक के साथ चल रहे बच्चे दोहराते हैं। 

अधिकारी बोले-वीडियो की सत्याता जांच करा रहे
एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। इसकी सत्यता जांचन और आपत्तिजनक नारा लगाने वाले को थाने बुलाकर पूछताछ करने के निर्देश मुबारकपुर एसओ को दिए गए हैं। वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है कि कहीं यह एडिटेड और फेक तो नहीं है। वीडियो सही होगा तो निश्चित तौर पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

5379487