Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाखा प्रबंधक की प्रताड़ना से तंग बैंक के चपरासी ने घर में लगा ली फांसी

अधिकारियों से प्रताड़ित सहकारी केंद्रीय बैंक पेंड्रा के चपरासी ने फांसी लगा ली। पेंड्रा के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में काम करने वाले बसंत कुमार यादव किराए के मकान में रहते हैं। पिछले दिनों एक हफ्ते की छुट्टी लेकर वे पेंड्रा से घर आए थे। कुछ दिनों से वे उदास और गुमसुम नजर आ रहे थे। पढ़िए पूरी ख़बर...

शाखा प्रबंधक की प्रताड़ना से तंग बैंक के चपरासी ने घर में लगा ली फांसी
X

पेंड्रा/गौरेला: अधिकारियों की प्रताड़ना से तंग आकर सहकारी केंद्रीय बैंक पेंड्रा के चपरासी बसंत कुमार यादव ने अपनी जान दी है, उन्होंने अपने घर में ही फांसी लगा ली। मृतक की पत्नी ने बताया कि शनिवार शाम को वे सामान्य तरीके से रात में खाना खाकर सोए थे। रविवार तड़के सुबह 4 बजे के आसपास उनकी नींद खुली तो देखा पति बिस्तर पर नहीं है। पति को तलाशते हुए जब वह बाथरूम में पहुंची तो देखा बाथरूम की ग्रिल में नाइलोन की रस्सी से फंदा बनाकर बसंत कुमार यादव ने फांसी लगा ली थी। पत्नी ने तुरंत इसकी जानकारी मकान मालिक को दी, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। जांच के दौरान पुलिस को मृतक की जेब से दो सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बैंक शाखा के प्रबंधक विनय साहू द्वारा उन्हें परेशान करने और धमकी देने से तंग आकर खुदकुशी करने की बात लिखी गई है।

पुलिस ने दोनों सुसाइड नोट को जप्त कर लिया है और मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है। लेकिन अभी तक बैंक के मैनेजर के ऊपर कोई कार्रवाई ना होने की वज़ह से परिजनों और परिचितों का गुस्सा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मृतक के पोस्टमार्टम के बाद परिजन बसंत का शव लेकर रतनपुर थाने पहुंच गए और आरोपी मैनेजर की गिरफ्तारी की मांग कर धरने पर बैठ गए। थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। जिसके बाद परिजन शव के अंतिम संस्कार के लिए वापस लौट गए ।





Next Story