Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: गृह मंत्री अमित शाह पहली बार करेंगे वर्चुअल रैली, 5 लाख कार्यकर्ताओं के होने की संभावना

आज रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहली बार वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे।

गृहमंत्री Amit Shah के बेहतर स्वास्थ्य के लिए शिखर धवन, रवि शास्त्री समेत क्रिकेट जगत के लोगों ने किया ट्वीट
X
अमित शाह (File Image)

बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ल। इसको लेकर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी और तैयारियां शुरू हो चुकी है। आज रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहली बार वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। खबर है कि इस रैली में 5 लाख कार्यकर्ताओं के शामिल होने की संभावना है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार में पहली बार अपनी वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली पूरी तरह से ऑनलाइन होगी। जिसमें अमित शाह सभी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे।

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने सभी रैलियों पर पाबंदी लगा रखी है। लेकिन अब सभी पार्टियां सोशल डिस्टेंसिंग और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं। इस बार पहली बार चुनाव प्रचार के दौरान वर्चुअल रैली की जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस साल के अक्टूबर और नवंबर के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। जहां एक तरफ एनडीए पहले ही सीएम नीतीश कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित कर चुका है। ऐसे में दूसरी तरफ महागठबंधन में कांग्रेस, आरजेडी अन्य दल शामिल होंगे। तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी, जेडीयू, बीजेपी एनडीए गठबंधन में होंगे।

Next Story