Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ा हादसा : यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, अब तक 22 शव निकाले गए, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मध्य प्रदेश के सीधी में बड़ा हादसा हुआ है. यहां यात्रियों से भरी बस नहर में गिर गई है। ये हादसा रीवा-सीधी बॉर्डर के पास छुहियाघाटी के नजदीक हुआ है। बाणसागर परियोजना की ये नहर है, जिसमें बस गिरी है। नहर से 22 लोगों के शव निकाले गए हैं. जिनकी पहचान अभी नहीं हुई है। फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है।

बड़ा हादसा : यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, अब तक 22 शव निकाले गए, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X

सीधी. मध्य प्रदेश के सीधी में बड़ा हादसा हुआ है. यहां यात्रियों से भरी बस नहर में गिर गई है. ये हादसा रीवा-सीधी बॉर्डर के पास छुहियाघाटी के नजदीक हुआ है. बाणसागर परियोजना की ये नहर है, जिसमें बस गिरी है. नहर से 22 लोगों के शव निकाले गए हैं. जिनकी पहचान अभी नहीं हुई है. फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है.

बता दें कि मौके पर एसडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में जुट गई है. घटना सुबह आठ बजे के करीब हुई है. बारह से ज्यादा लोग खुद पानी से बाहर निकल आए हैं. हादसे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारी से पूरी जानकारी ली और बाणसागर डैम से नहर का पानी रोकने के आदेश दिए हैं, ताकि नहर में पानी कम हो जाए और राहत का काम तेजी से हो सके.

बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 लोग सवार थे, जिनमें बच्चे भी शामिल हैं. नहर में पानी ज्यादा है, इसलिए पूरी बस उसमें समा गई है. हादसे के बाद आस पास के गांव वालों आए और उन्होंने कई लोगों को नहर से निकाला.

Next Story