Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्यपाल कलराज मिश्र ने लगवाई कोरोना टीके की दूसरी खुराक, बोले- कोरोना की सेकेंड वेव ज्यादा घातक

मिश्र ने टीका लगवाने के बाद कहा कि कोरोना की दूसरी लहर अधिक घातक है और इससे बचने के लिए सावधानी एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन नितांत आवश्यक है। मिश्र ने कहा कि वे सभी लोग जो अपनी आयु के अनुसार टीका लगवाने के पात्र हैं, वे नि:संकोच टीकाकरण करवाएं।

राज्यपाल कलराज मिश्र ने लगवाई टीके की दूसरी खुराक, बोले- कोरोना की दूसरी लहर अधिक घातक
X

राज्यपाल कलराज मिश्र ने लगवाई टीके की दूसरी खुराक

जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र (Rajasthan Governor Kalraj Mishra) ने गुरुवार को यहां सवाई मानसिंह अस्पताल परिसर स्थित संक्रामक रोग चिकित्सालय में कोरोना वायरस प्रतिरक्षण टीके (Corona Virus Vaccine) की दूसरी खुराक लगवाई। मिश्र ने टीका लगवाने के बाद कहा कि कोरोना की दूसरी लहर अधिक घातक है और इससे बचने के लिए सावधानी एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन नितांत आवश्यक है। मिश्र ने कहा कि वे सभी लोग जो अपनी आयु के अनुसार टीका लगवाने के पात्र हैं, वे नि:संकोच टीकाकरण करवाएं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से टीका लगवाने के बाद भी लापरवाही नहीं बरतने, मास्क लगाए रखने और आपस में दो गज दूरी बना कर रखने तथा बार-बार साबुन से हाथ धोने को कहा है। इस अवसर पर एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर भंडारी व अतिरिक्त अधीक्षक डॉ. अजीत सिंह शेखावत भी मौजूद थे।

सीएम गहलोत बोले- कोरोना के खिलाफ हमें मिलकर लड़नी है लड़ाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) का कहना है कि कोविड-19 महामारी से जनता को सुरक्षित रखने के लिए लोगों से समझाइश और सख्ती करके अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगे, जिसमें सभी संगठनों, धार्मिक-सामाजिक संस्थाओं, महत्वपूर्ण व्यक्तियों और आम लोगों के सहयोग की सख्त जरूरत है। गहलोत ने गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक है।

कोरोना के खिलाफ हमें मिलकर जमीनी स्तर पर लड़ाई लड़नी है। सभी के सुझावों के अनुरूप राज्य सरकार ने कड़े कदम उठाने का फैसला किया है। उम्मीद करते हैं कि सभी की भावना के अनुरूप अब आमजन मास्क लगाएंगे और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए हाथ धोते रहेंगे। सीएम ने कहा कि बढ़ते हुए कोरोना पर काबू पाने के लिए कोविड प्रोटोकॉल की सख्ती से पालना करने के अलावा अब कोई विकल्प नहीं है।

Next Story