Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सुपरस्टार शेफ के लिए अनुज, अनुपमा को खूब मोटिवेट करेगा और उसे एक डायरी भी देगा। वहीं दूसरी तरफ, अनुज आध्या को डांस एकेडमी लेकर जाएगा।

Anupama Spoiler 5 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा और दिया मुलाकात होती है। जिसके बाद दिया अनुपमा से कुछ ऐसे सवाल पूछती है कि जिन्हें ना जाने अनुपमा ने कब से अपने दिल में बैठा के रखा था। वहीं अनुपमा दिया के सारे सवालों का जवाब देते हुए उससे बताती है कि कैसे उसे इस घर में अपने एक्स हसबैंड और उसकी होने वाली पत्नी के साथ रहने में घुटन हो रही है। लेकिन उसके लिए अब प्रेम की भाषा बदल चुकी है।

सुपरस्टार शेफ के लिए अनुपमा को मोटिवेट करेगा अनुज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि के अनुज, अनुपमा को एक रेसिपी वाली डायरी देगा। जिसमें इंडिया के कई डिशेज और उसकी रेसिपी लिखी होगी। इसके साथ ही अनुज उसे मोटिवेट भी करेगा। इस बीच आध्या, श्रुति से अनुपमा की शिकायत करेगी और उससे कहेगी कि अनुपमा सिर्फ अनुज को इम्प्रेस करना चाहती है और वह उन्हें कंट्रोल भी करना चाहती है। वहीं उन दोनों की बात अनुज सुन लेगा। जिसके बाद वह अपनी बेटी को खूब सुनाएगा। वहीं आध्या के मन में अनुपमा को लेकर गुस्सा इतना भर जाएगा कि वो गुस्से में अनुपमा की डायरी फाड़ देगी। 

अनुज के साथ डांस एकेडमी जाएगी आध्या
वहीं अनुज आध्या को डांस एकडेमी लेकर जाएगा और वहां जाकर आध्या काफी खुश हो जाएगी। जिसके बाद डांस टीचर उससे पूछेगी कि ''आध्या तुम्हे डांस आता है। तब आध्या उनसे बोलेगी कि हां पहले अपनी मम्मी से सिखा...'' इतना बोल कर वह चुप हो जाएगी। जिसके बाद आध्या को यूं डांस करता अनुज काफी खुश होगा।

फाइनल राउंड में गुजराती स्वीट बनाएगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा अपने अगले राउंड के लिए जाएगी। वहां उसका सर्पोट करने के लिए किंजल, परि और बीजी, यशदीप भी जाएंगे। जिसके बाद अनुपमा गुजराती स्वीट बनाकर जजेस के सामने पेश करेगी। अब शो में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुपमा सुपरस्टार शेप की ट्रॉफी जीत पाती है या नहीं। 

5379487