Logo
election banner
Haryana Lok Sabha Elections: हरियाणा के करनाल पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने शनिवार को नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत की और मनोहर लाल और भूपेंद्र हुड्डा को निशाना बनाया। 

Haryana Lok Sabha Elections: जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने शनिवार को करनाल में नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत की और सीएम मनोहर लाल और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को निशाना बनाते हुए कहा कि दोनों मिलकर षड्यंत्र रच रहे हैं। भूपेंद्र हुड्डा ने अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा को रोहतक लोकसभा सीट से जीताने के लिए सब कुछ कुर्बान कर दिया है और करनाल की लोकसभा सीट पर एक डमी उम्मीदवार को टिकट दिया गया है। उनके इस षड़यंत्र के चलते कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ रहा है।

जनता ने की है हमारे उम्मीदवार की मांग- दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला ने आगे कहा कि जनता में कांग्रेस के खिलाफ गुस्सा और भी अधिक बढ़ गया है। हमारे उम्मीदवार की मांग जनता ने की है। जनता ने यह भी कहा है कि अपना मजबूत उम्मीदवार को लोकसभा सीट करनाल से टिकट दें नहीं तो आपकी पार्टी को भी नुकसान झेलना पड़ सकता है। साथ ही एंटी खट्टर वोट देवेंद्र कादियान के पक्ष में जाएगा।

सूबे सिंह को शुभकामनाएं- दिग्विजय चौटाला

जेजेपी के राष्ट्रीय सचिव के पार्टी छोड़े जाने के पर दिग्विजय ने कहा कि चाहे कोई पार्टी छोड़े या पार्टी से चला जाए, उस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। बस पार्टी की जड़ें और टहनियां मजबूत होनी चाहिए और मजबूत भी हैं। सूबे सिंह हमारी पार्टी के एक अच्छे कार्यकर्ता थे और अच्छे इंसान हैं, उनको हमारी ओर से शुभकामनाएं देता हुं।

किसानों आंदोलन को लेकर ये कहा

जब उनसे मीडिया ने सवाल किया कि बीजेपी और जेजेपी का किसानों द्वारा विरोध किया जा रहा है, तो उन्होंने इसे मीडिया का ट्रिकी सवाल बता दिया और कहा कि क्या मीडिया को नहीं पता जो किसान विरोध कर रहे हैं वे कौन हैं। क्या हमारे खिलाफ किसी किसान यूनियन ने कहा कि विरोध किया जा रहा है।

Also Read: गुरुग्राम में JJP को बड़ा झटका,  राष्ट्रीय सचिव सूबे सिंह बोहरा ने छोड़ी पार्टी 

उन्होंने यह सवाल किया कि आज अगर कोई सबसे बड़ा नेता है तो वह राकेश टिकैत है, राकेश टिकैत ने जयंत चौधरी का विरोध क्यों नहीं किया? ये बे मतलब की बाते हैं और कांग्रेस के लोग ही हाय हाय और मुर्दाबाद के नारे लगाएंगे, तो इन उनके इन बातों से कुछ होने वाला नहीं है। इससे हमारा वोट बैंक पर और भी बढ़ेगा।

jindal steel Ad
5379487